Bhopal Crime News: मुख्तार मलिक गैंग का फरार बदमाश विक्की वाहिद गिरफ्तार, जेल भेजा

भोपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि)। एक साल पहले झालावाड़ के असनावर थाना क्षेत्र में भीमसागर डैम में मछली के ठेके को लेकर गैंगवार हुई थी। उसमें भोपाल के कुख्यात गैंगस्टर मुख्तार मलिक की मौत हो गई थी। इस दौरान मुख्तार का एक गुर्गा भी मारा गया था। घटना के बाद से मुख्तार का शार्प शूटर विक्की उर्फ वाहिद फरार हो गया था। झालावाड़ पुलिस तभी से उसकी तलाश कर रही थी। शनिवार को पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। विक्की की भोपाल पुलिस को भी तलाश है। उसके खिलाफ विभिन्न थानों में 39 संगीन अपराध दर्ज हैं।

 

असनावर थानाधिकारी राजकुमार के अनुसार कांसखेड़ली गांव के समीप भीमसागर बांध के किनारे 31 मई की रात को मछली ठेके के विवाद को लेकर हुई फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। वारदात के बाद घने जंगल में फरार हुए भोपाल का कुख्यात गैंगस्टर मुख्तार मलिक अचेत अवस्था मिला था। जिसकी झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई थी। इस मामले में कांसखेड़ली निवासी अब्दुल बंटी ने अगले दिन पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसमें बताया था कि मुख्तार मलिक व उसके साथियों ने उनके ऊपर फायरिंग की है। वारदात के बाद से मुख्य आरोपित भोपाल निवासी 44 वर्षीय विक्की उर्फ वाहिद पुत्र साजिद खान फरार चल रहा था। पुलिस ने विक्की पर एक हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर रखा था। शनिवार को विक्की को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। विक्की उर्फ वाहिद को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में भंवर सिंह, सत्यनारायण, रामकुमार, घनश्याम, भरत कुमार एवं झालावाड़ कोतवाली के हैडकांस्टेबल कमरुद्दीन व राजेश स्वामी शामिल थे।
राजधानी के निशातपुरा इलाके में रहने वाले विक्की के कई स्थाई वारंट लंबित पड़े हैं। गैंगवार के बाद वह भोपाल भी आया था। उसके खिलाफ कुछ लोंगों ने गांधी नगर थाने में मारपीट की शिकायत भी दर्ज कराई थी।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button