बंदूक लेकर निशाना लगाते हुए दिखाई दे रही महिला, जाने क्या है पूरा माजरा

महराजगंज: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में जिला महिला चिकित्सालय में संविदा पर तैनात महिला डॉक्टर का असलहा लिए एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फोटो में महिला चिकित्सक हाथ मे बंदूक लेकर निशाना लगाते हुए देखी जा सकती हैं. वायरल फोटो की जानकारी होने के बाद पुलिस अधीक्षक डॉ. कौस्तुभ ने मामले का स्वयं सज्ञान लेते हुए सदर कोतवाल को जांच कर आवश्यक कार्रवाई का निर्देश दिया है. जिला महिला चिकित्सालय में संविदा पर तैनात महिला डॉक्टर का असलहा लिए एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

फोटो में महिला चिकित्सक हाथ मे बंदूक लेकर निशाना लगाते हुए देखी जा सकती हैं. असलहे के साथ वायरल हो रही तस्वीर की पुलिस जांच कर रही है. सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म जैसे ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम पर महिला डॉक्टर का असलहे के साथ वायरल फोटो को सबसे पहले किसने अपलोड किया है, अभी तक इसकी जानकारी नहीं हो पाई है, लेकिन फोटो पुराना बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले में सदर कोतवाल को जांच के निर्देश दिए गए हैं. जांच के बाद मामले में संबंधित असलहे का लाइसेंस निरस्त किया जाएगा और दोषी पाए जाने पर अभियोग भी दर्ज कराया जाएगा. इस बारे में महिला डॉक्टर से बात करने की कोशिश की गई, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button