विराट कोहली के शतक पर पत्नी अनुष्का शर्मा का दमदार रिएक्शन, ‘बम है वो’

हैदराबाद और बैंगलोर के बीच खेले गए मुकाबले में जिस अंदाज़ में विराट कोहली ने बल्लेबाज़ी की वाकई में विराट ने एक बार फिर ये साबित कर दिया की आखिर उन्हें रन मशीन क्यों कहा जाता है, जी हां हैदराबाद के खिलाफ तूफानी अंदाज़ में खेलते हुए कोहली ने अपने आईपीएल करियर का छठा शतकजड़ दिया, हैदराबाद के खिलाफ 187 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी टीम के दोनों ही ओपनिंग बल्लेबाज़ों ने आईपीएल 2023 में अब तक की सबसे बड़ी साझेदारी बना डाली.

विराट कोहलीकी बल्लेबाज़ी ने जिस तरह से फैंस का दिल जीता है और फैंस ने जिस उत्साह के साथ विराट के शतक का जश्न मनाया है, कुछ इसी अंदाज़ में उनके  विराट के शतक का जश्न उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी मनाया है,

जी हां अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में विराट के बल्लेबाज़ी के दौरान की कई तस्वीरों को एक फ्रेम में लेकर अपने स्टोरी में डाला है और लिखा – ये तो,,, (पटाखे की इमोजी लगाते हुए), वाह! क्या शानदार पारी है.

oa7l89u

हेनरिक क्लासेन के शतक (Heinrich Klassen Century) पर पानी फेरते हुए सनराइजर्स हैदराबाद पर आठ विकेट की एकतरफा जीत के साथ प्ले ऑफ में जगह बनाने (RCB IPL 2023 Playoff Chances) की उम्मीदों को जीवंत रखा. आरसीबी ने कोहली (63 गेंद में 100 रन, 12 चौके, चार छक्के) और डुप्लेसी (71 रन, 47 गेंद, सात चौके दो छक्के) के बीच पहले विकेट की 172 रन की साझेदारी (Virat and Faf IPL 2023 Highest Partnership) से 187 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए चार गेंद शेष रहते दो विकेट पर 187 रन बनाकर जीत दर्ज की.

कोहली और डुप्लेसी की यह साझेदारी मौजूदा सत्र की किसी भी विकेट की सबसे बड़ी साझेदारी है. इन दोनों ने दो अप्रैल को मुंबई इंडियन्स के खिलाफ 148 रन की साझेदारी के अपने ही रिकॉर्ड को तोड़ा. इस जीत से आरसीबी के 13 मैच में 14 अंक हो गए हैं और टीम चौथे स्थान पर पहुंच गई है. सनराइजर्स की टीम पहले ही प्ले ऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है। टीम के 13 मैच में सिर्फ आठ अंक है और वह अंतिम स्थान पर है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button