80% चढ़कर 230 रुपये तक पहुंच सकते हैं Nykaa के शेयर, एक्सपर्ट कंपनी के शेयरों पर बुलिश

नायका (Nykaa) के शेयरों में जबरदस्त तेजी देखने को मिल सकती है। कंपनी के शेयर 80 पर्सेंट चढ़ सकते हैं। यह बात घरेलू ब्रोकरेज फर्म कोटक इंस्टीट्यूशनल इक्विटीज (KIE) ने कही है। ब्रोकरेज फर्म कोटक इंस्टीट्यूशनल, न्यू एज इंटरनेट कंपनी नायका को लेकर पॉजिटिव है। ब्रोकरेज हाउस ने इनवेस्टर्स को कंपनी के शेयर खरीदने की सलाह दी है। हालांकि, नायका के शेयरों का टारगेट प्राइस घटा दिया है। नायका की पैरेंट कंपनी FSN ई-कॉमर्स वेंचर्स है।  

पिछले साल नायका के शेयरों में आई 60% से ज्यादा गिरावट
नायका (Nykaa), मुनाफा कमाने वाली न्यू एज इंटरनेट कंपनियों में से है। हालांकि, साल 2022 में नायका सबसे खराब प्रदर्शन करने वाली कंपनियों में रही। पिछले साल नायका के शेयरों में 60 पर्सेंट से ज्यादा की गिरावट आई। 1 जनवरी 2022 को 355 रुपये के अपने एडजस्टेड प्राइस से कंपनी की शेयरों की वैल्यू दो-तिहाई घट गई है। नायका के शेयर शुक्रवार 20 जनवरी 2023 को बीएसई पर 127.25 रुपये के स्तर पर बंद हुए हैं। अपने एडजस्टेड रिकॉर्ड हाई के मुकाबले कंपनी के शेयर करीब 72 फीसदी नीचे ट्रेड कर रहे हैं। 

नायका के शेयरों को 230 रुपये का टारगेट प्राइस
ब्रोकरेज फर्म कोटक इंस्टीट्यूशनल इक्विटीज ने नायका (Nykaa) के शेयरों को बाय रेटिंग दी है। ब्रोकरेज हाउस ने कंपनी के शेयरों के लिए 230 रुपये का टारगेट प्राइस दिया है। पहले ब्रोकरेज हाउस ने नायका के शेयरों के लिए 270 रुपये का टारगेट दिया था। कंपनी के शेयर लगातार 52 हफ्ते के नए निचले स्तर को हिट कर रहे हैं। नायका के शेयरों का 52 हफ्ते का हाई लेवल 344.68 रुपये है। वहीं, कंपनी के शेयरों का 52 हफ्ते का लो लेवल 123.30 रुपये है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button