लखनऊ स्थित राजकीय होम्योपैथिक कॉलेज में हुई काउंसलिंग में शामिल चार कर्मचारियों से एसटीएफ ने पूछताछ की

आयुष दाखिले के लिये गोमती नगर, लखनऊ स्थित राजकीय होम्योपैथिक कॉलेज में हुई काउंसलिंग में शामिल चार कर्मचारियों से एसटीएफ ने बुधवार को मुख्यालय बुलाकर पूछताछ की। इन सबको दो दिन पहले ही मुख्यालय आने के लिये कह दिया गया था। कर्मचारियों ने कई कहा कि जो कुछ उनसे कहा गया, वह करते रहे। यह कहकर एसटीएफ को चौंकाया भी कि उन्हें इस बात का कतई आभास नहीं हुई कि काउंसलिंग में शामिल अभ्यर्थी फर्जी हैं। हालांकि एसटीएफ ने उन्हें सिर्फ इस बात पर क्लीन चिट नहीं दी और कहा कि अभी उनका निलम्बित निदेशक प्रो. एसएन सिंह से भी सामना कराया जायेगा।

आयुष दाखिलों में हुये फर्जीवाड़े की पोल लगातार खुलती जा रही है। एसटीएफ टीम ने निदेशक प्रो. एसएन सिंह समेत कई लोगों से तीन चरणों में पूछताछ की है। इसी दौरान होम्योपैथिक कालेज और निदेशालय में एसटीएफ ने दस्तावेज खंगाले।

पूछने पर बताया, अधिकृत एजेंसी के कर्मचारी हैं
काउंसलिंग में लगे एक कर्मचारी ने एसटीएफ से कहा कि काउंसलिंग के समय किसी भी बाहरी व्यक्ति को आने-जाने से मना किया गया था। इसके विपरीत तीन-चार लोग लगातार अंदर बाहर होते रहे थे। कुछ लोगों ने इनके बारे में पूछा तो बताया गया कि काउंसलिंग के लिये अधिकृत एजेन्सी के कर्मचारी हैं। यही वजह है कि इतने बड़े खेल की जानकारी नहीं मिल सकी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button