लगातार सब पर भारी पड़ रहा ये सेलेब, देखें इस हफ्ते के टॉप 5 पॉपुलर कंटेस्टेंट

मुंबई. ‘बिग बॉस 16’ को एक महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। कई खिलाड़ी खुलकर सामने आ चुके हैं और ट्रॉफी जीतने के प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं। वहीं अभी भी कुछ कंटेस्टेंट ‘बिग बॉस‘ के घर में उतने सहज नहीं हो पाए हैं। शो के इस सीजन में टीवी एक्टर, डायरेक्टर, रैपर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर शामिल हैं। ‘बिग बॉस‘ सीजन 16 में जिस कंटेस्टेंट को सबसे ज्यादा दर्शकों का प्यार मिल रहा है वह हैं अब्दु रोजिक। सलमान खान हर हफ्ते उनकी जमकर तारीफ करते हैं, इसका भी फायदा उन्हें मिल रहा है। पॉपुलैरिटी की लिस्ट में अब्दु पहले हफ्ते से टॉप पर हैं।

क्यूटनेस से अब्दु ने जीता दिल

‘बिग बॉस 16‘ के कंटेस्टेंट की पॉपुलैरिटी को बताते हुए ओरमैक्स मीडिया ने टॉप 5 कंटेस्टेंट की लिस्ट जारी की है। यह लिस्ट 29 अक्टूबर से 4 नवंबर तक प्रसारित एपिसोड के आधार पर है। पहले नंबर पर हमेशा की तरह अब्दु हैं। अब्दु ने अपनी क्यूटनेस से दर्शकों के दिलों में घर बना लिया है। उन्हें भाषा नहीं आती इसके बावजूद जिस तरह वह अपना पक्ष रखते हैं फैन्स उसकी तारीफ कर रहे हैं

एमसी स्टैन ने प्रियंका को दी मात

दूसरे नंबर पर एमसी स्टैन हैं। एमसी स्टैन को पहले दो हफ्ते काफी संघर्ष करना पड़ा लेकिन अब वह अपना ओपनियन जोरो शोरों से रखते हैं। तीसरे पायदान पर प्रियंका चौधरी हैं। प्रियंका ने पहले दिन से अपने गेम को बरकरार रखा है। ट्रॉफी जीतने के मजबूत दावेदारों में प्रियंका का नाम शामिल है।
 

सरप्राइज एंट्री

चौथे नंबर पर टीना दत्ता हैं। शालीन के साथ उनकी बॉन्डिंग को फैन्स पसंद कर रहे हैं। पांचवें नंबर पर सरप्राइज एंट्री हुई है। अंकित गुप्ता घर में हमेशा शांत दिखते हैं। ‘बिग बॉस‘ इसके लिए उन पर कई बार तंज भी कस चुके हैं जिसके बाद अंकित घर में अपना पक्ष रखते हुए दिखने लगे हैं। उनका गेम जिस तरह धीरे-धीरे सामने आ रहा है दर्शक भी उन्हें और पसंद करने लगे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button