अपनी ही गर्लफ्रेंड का न्यूड वीडियो किया वायरल फिर….

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु का है। यहां पर सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो अपलोड करने पर एक युवती ने अपने लिव इन पार्टनर से खौफनाक बदला लिया। उसने दोस्तों के साथ मिलकर लिव इन पार्टनर विकास की हत्या करवा दी। जिस युवक की हत्या की गई वो पेशे से डॉक्टर था, जबकि हत्या की आरोपी युवती आर्किटेक्ट है।

जानकारी के मुताबिक, युवती और उसकी मां की न्यूड तस्वीरों को किसी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया था। साथ ही तस्वीरों को दूसरे दोस्त को भी भेज दिया था। युवती ने जब इसकी जांच की, तो पता चला कि उसके ही पार्टनर डॉक्टर विकास ने फर्जी आईडी के जरिए उन तस्वीरों को अपलोड किया था। 10 दिनों पहले इसी बात को लेकर युवती का अपने लिव इन पार्टनर से भी झगड़ा हुआ था।

डॉक्टर विकास और उसकी लिव इन पार्टनर के बीच सोशल मीडिया पर अश्लील तस्वीर डालने को लेकर विवाद हुआ था। थोड़े ही दिनों में दोनों की शादी होने वाली थी, लेकिन उससे पहले ही युवती ने अपने प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया। युवती ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर विकास से बदला लेने का प्लान बना लिया। युवती ने अपने दोस्तों को घर बुलाया और अश्लील फोटो अपलोड किए जाने को लेकर चारों ने डॉक्टर विकास को पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान हत्या की आरोपी प्रेमिका ने फर्श पोछने वाले डंडे और बोतल से विकास पर हमला कर दिया।

इससे आरोपी विकास को इलाज के लिए जयश्री अस्पताल लेकर जाया गया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसे सेंट जॉन्स अस्पताल रेफर कर दिया। इलाज के दौरान डॉक्टर विकास कोमा में चला गया और 14 सितंबर को उसकी मौत हो गई। उसके पूरे शरीर पर चोट के निशान थे। वह चेन्नई का रहने वाला था। बेंगलुरू पुलिस ने आरोपी युवती और उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है। चौथा संदिग्ध फरार है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button