कोचिंग सेंटर में पुलिस की दबिश ,, कोचिंग सेंटर के आड़ में चल रही थी हुक्के का कारोबार , टीचर सहित छात्र-छात्रायें भी हुक्के का मजा लेते दिखे


लखनऊ: लखनऊ के भूतनाथ बाजार में भीड़-भाड़ वाले इलाके के बीच स्थित कोचिंग सेन्टर में क्लास रूम की जगह हुक्का गुड़गुड़ाया जा रहा था। संचालक, टीचर और छात्र-छात्रायें हुक्का के साथ शराब पीते भी दिखे।
कोचिंग की आड़ में यह हुक्का बार देर रात तक चलता था और चंद कदम दूर पर स्थित भूतनाथ बाजार चौकी के पुलिसकर्मी इससे अनजान बने रहे। शनिवार शाम एक युवती नशे की हालत में निकली तो कुछ दुकानदारों ने पुलिस को सूचना दी। इस बीच ही वहां से गुजर रहे एसीपी गाजीपुर ने अपनी टीम के साथ वहां छापा मारा तो कोचिंग सेन्टर में हड़कम्प मच गया। पुलिस ने संचालक रोमित श्रीवास्तव, टीचर, तीन छात्र समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया है। यहां से हुक्के, पाइप, तम्बाकू, शराब की बोतलें मिली हैं।


शाम को हुक्का बार में बदली रहती कोचिंग एडीसीपी अभिजीत राज के मुताबिक भूतनाथ पार्किंग के पास स्थित मकान को सुशांत गोल्फ सिटी निवासी रोमित श्रीवास्तव ने किराये पर लिया था। इसमें उसने 1729 कोचिंग सेन्टर नाम से इंस्टीटयूट खोला था। रोमित ही हुक्का बार चलवा रहा था। एसीपी विजयराज सिंह ने बताया कि दिन में तो कोचिंग चलती थी। पर, शाम को एक क्लॉस चलने के बाद यहां टीचर व संचालक हुक्का बार चलाने लगते थे। संचालक रोमित के इशारे पर ऐसा हो रहा था। यहां कुछ छात्र दोस्तों को भी बुला लेते थे।
दबिश में जानकीपुरम का रितेश शर्मा, शांतनु सिंह, गुड़म्बा का हेमंत मौर्य, अलीगंज का लवकुश, तालकटोरा का अविरल वर्मा और मड़ियांव का अमित वर्मा पकड़े गये। कोचिंग में हुक्का के साथ कुछ लोग शराब पी रहे थे। पता चला कि रोमित मास्टरमाइंड है। कोचिंग में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कराई जाती है। रोमित छात्रों को शाम को हुक्का बॉर में आने को कहता था।
कोचिंग सेंटर से एक युवती शनिवार रात लड़खड़ाते निकली थी। इसकी सूचना दुकानदारों ने पुलिस को दी। एसीपी गाजीपुर ने महिला सिपाहियों की मदद से उससे पूछताछ की। उसके घर वालों को बुलाया गया। घर वाले बेटी का हाल देख सन्न रह गये। अभिभावक ने बताया कि बेटी 1729 कोचिंग सेन्टर गई थी। इस पर वहां छापा मारा गया था।
मकान में कोचिंग से पहले स्पा सेंटर चलता था। तब स्पा सेन्टर के अंदर संदिग्ध गतिविधियां चलती थीं। पुलिस ने तब छापामार कर पांच को पकड़ा था। मकान मालिक ने बताया था कि उसने ही स्पा सेंटर पकड़वाया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button