nePlus ने लॉन्च किये अपने सबसे सस्ते Buds, फुल चार्ज पर 20 घंटे का मिलेगा प्लेबैक

OnePlus ने भारत अपने सस्ते TWS इयरबड्स-OnePlus Nord Buds CE को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इनकी की कीमत 2,299 रुपये है। OnePlus के ये अब तक के सबसे इयरबड्स हैं, इनका डिजाइन और फीचर्स आपको पसंद आ सकते हैं। कम कीमत के बावजूद भी इनमें हाई क्वालिटी का इस्तेमाल किया गया है। ये आपके डेली यूज़ के लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकते हैं। OnePlus Nord Buds CE का डिजाइन कर्वी है और ये काफी अच्छे नज़र आते हैं। आइये जानते हैं इनके फीचर्स के बारे में…

नए Nord Buds CE TWS में दमदार साउंड के लिए 13.4mm के टाइटेनियम ड्राइवर्स का इस्तेमाल हुआ है जिससे आपको क्लियर और डीप बास मिलता है, इनमें 94ms की अल्ट्रा लो-लिटेंसी मोड मिलता है। Nord Buds CE टच कंट्रोल के साथ आती हैं। कनेक्टिविटी के लिए इनमें ब्लूटूथ 5.2, AAC, SBC codecs के साथ वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट भी दिया गया है। इन ईयरबड्स का वजन 3.3 ग्राम और केस के साथ ईयरबड्स का वजन 33 ग्राम है।

इन बड्स में BASS, और Serenade के साथ वैलेंस्ड इक्वालाइजर की सुविधा मिलती है। स्प्लेश और स्वेट रेसिस्टेंट के लिए बड्स में IPX4 की रेटिंग भी मिलती है। बैटरी की बात करें तो केस में 300mAh की बैटरी लगी है जबकि हर bud में 27mAh की बैटरी दी गई है। इसकी बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि इसे एक बार फुल चार्ज करने पर केस के साथ 20 घंटे का प्लेबैक देखने को मिलता है। बड्स को 100 फीसदी चार्जिंग पर 4.5 घंटे का प्लेबैक और 3 घंटे का टॉक टाइम मिलता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button