बंदर के बच्चे को गोद लेने की जिद पर अड़ी मासूम, अपनी नन्ही जान को मां बार-बार छिपा रही

Cglive Report : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है जिसमें एक बच्ची बंदरिया से उसके बच्चे को बार-बार लेने की कोशिश कर रही है। लेकिन बंदरिया अपने बच्चे को देने को राजी नहीं है। हालांकि छोटी सी यह बच्ची बंदरिया के बच्चे को अपनी गोद में ले ही लेती है। फिर बंदरिया अपने बच्चे को बच्ची से दोबारा ले लेती है।

बंदरिया से नहीं डर रही बच्ची
इस पूरे घटनाक्रम के दौरान बच्ची बिल्कुल डर नहीं रही है, और बंदरिया भी बच्ची को डराने की कोशिश नहीं कर रही है। बस दोनों के बीच बच्चे को गोद में लेने को लेकर जद्दोजहद चल रही है। इस वीडियो को झारखंड में तैनात डिप्टी कलेक्टर संजय कुमार ने शेयर किया है। उन्होंने लिखा, ‘एक तरफ बाल हठ, एक तरफ मां का दिल’।

वीडियो पर कई तरह की आ रहे कमेंट्स
इस वीडियो को करीब 18 हजार यूजर्स लाइक कर चुके हैं, जबकि 38 सौ के करीब इस ट्वीट को शेयर किया जा चुका है। इस वीडियो की लोग तारीफ कर रहे हैं तो कुछ ट्विटर यूजर ने इस पर नाखुशी भी जाहिर की है।

जैस ओबेरॉय नाम के यूजर ने लिखा, आप अपने बच्चे को ऐसा क्यों करने देंगे। वह सच में बंदरिया से उसके बच्चे को छीन रही है। अगर लंगूर हिंसक हो गया तो वह सच में आदमी की इस बच्ची को मार देगी।

प्रांजल मिश्रा ने लिखा, यह वीडियो क्यूट है। लेकिन मैं कभी ऐसा नहीं कर सकता। साक्षी प्रजापति ने ट्वीट किया, मैं बिल्कुल कह सकती हूं कि वह बच्ची निर्भीक है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button