हिरण के बच्चे का मरने का नाटक देख आप भी हो जाएंगे हंस-हंस के लोटपोट

बच्चे हमेशा शरारती होते है, फिर चाहे वो इंसानों के हो या जानवरों के, सबका ध्यान अपनी ओर खींच ही लेते हैं. इंटरनेट की दुनिया भी ऐसे ही शरारत के किस्सों से भरी पड़ी है. एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर पहली नजर में आप सहम जाएंगे, लेकिन अगले ही पल पेट पकड़-पकड़ हंसने को मजबूर हो जाएंगे. दरअसल, यह वीडियो एक हिरण के बच्चे का है, जिसकी क्यूट सी शरारत आपका भी दिन बना देगी.

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सबसे पहले एक शख्स सड़क पर से कुछ हटाता हुआ दिख रहा है. अगले ही पल आप समझेंगे कि शायद कोई जानवर सड़क पर किसी गाड़ी की चपेट में आ गया है. इस बीच सड़क पर गाड़ियों की कतार लग जाती है. वीडियो में दिख रहा शख्स एक कार्टन की मदद से सड़क पर पड़े जानवर को किनारे करने की कोशिश करता नजर आता है कि तभी बेजान सा दिख रहा हिरण का बच्चा इठलाते हुए उठकर भाग खड़ा होता है, यह देख शख्स के अलावा वहां मौजूद हर कोई हंस-हंस कर लोटपोट हो जाता है.

जानवरों के बच्चे भी कोई कम नहीं होते. उन्हें भी ध्यान से ऑब्सर्व करने पर उनकी शरारतें समझ में आती हैं. इसका अंदाजा हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो ‘earthtechnoloogy’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो पर अब तक 2 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. वहीं इंटरनेट यूजर्स इस वीडियो को खूब देख और पसंद कर रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button