साउथ की इस एक्ट्रेस ने एक झटके में ठुकरा दिया था 2 करोड़ का ऑफर

वैसे एक समय ऐसा था जब ज्यादातर लोग साउथ की फिल्में देखना पसंद नहीं करते थे, लेकिन आज के समय में साउथ फिल्म इंडस्ट्री तेजी से ग्रो कर रही हैं. अब टाइम ऐसा आ चुका है कि एक बार को दर्शक हिंदी फिल्म नहीं देखेंगे, लेकिन साउथ की फिल्मों को देखना खूब पसंद करते हैं. साथ ही वहां की फिल्में बॉक्स ऑफिस भी अच्छा कलेक्शन करती हैं. ऐसे में साउथ के स्टार्स से लेकर एक्ट्रेस तक सभी को लोग पसंद करने लगे हैं. ऐसे में आज हम आपको साउथ इंडस्ट्री की नेचुरल ब्यूटी कहे जाने वाली साई पल्लवी (Sai Pallavi) के बारे में बातने जा रहे हैं.
           आज वो अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं. साई ने बेहद ही कम समय में इंडस्ट्री से लेकर फैंस के बीच अपनी अलग पहचान बनाई है. उन्होंने साउथ की चंद ही फिल्मों में काम किया, लेकिन वो सभी फिल्में हिट रहीं और उन्होंने अपने किरदारों से लोगों का दिल जीत लिया. बेहद ही कम समय में साई साउथ इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं. साई ने साल 2014 में आई फिल्म ‘प्रेमम’ से बॉक्स ऑफिस पर डेब्यू किया था और आज के समय में उनकी तगड़ी फैंन फॉलोइंग हैं, जो उनको जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं.
          पल्लवी का जन्म तमिलनाडु में नीलगिरी जिले के कोटागिरी में हुआ था. साई के पिता का नाम सेंथमारई कन्नन और मां का नाम राधा है. एक्ट्रेस की परवरिश से लेकर उनकी पढ़ाई तक, सब कोयंबटूर में हुई है. फिल्म इंडस्ट्री में साई को अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है, लेकिन आज वो वर्ल्ड फेमस हो चुकी हैं, लेकिन उनके फैंस को ये जानकर हैरानी होगी कि साई कभी एक्ट्रेस बनना ही नहीं चाहती थीं. जी हां, खबरों की माने तो साई शुरूआत से ही एक कार्डियोलॉजिस्ट बनना चाहती थीं. हालांकि, आज वो एक जानी-मानी एक्ट्रेस बन चुकी हैं और करोड़ों दिलों पर राज कर रही हैं.
       पल्लवी ने अपनी पहली फिल्म के बाद मलयालम हिट फिल्म ‘काली’ में काम किया. इसके बाद 7 साल के डेब्यू करियर में साई ने अब तक महज 16 फिल्मों में ही काम किया है, लेकिन उन्होंने इतने में ही बड़ा मुकाम हासिल कर लिया. साई को उनकी फिल्म ‘प्रेमम’ और ‘फिदा’ के लिए ‘फिल्म फेयर अवॉर्ड’ भी मिल चुका है. इसके अलावा उन्होंने फोर्ब्स इंडिया की टॉप 30 लोगों में जगह भी बनाई थी. एक्टिंग के अलावा साई को डांस का भी शौक है, उनकी फिल्मों में एक्ट्रेस का डांस देख दर्शक भी झूमने पर मजबूर हो जाते हैं.
                बता दें कि एक्ट्रेस ने एक बार बहुत बड़ा ऑफर भी ठुकरा दिया था. जी हां, जहां फिल्मों में खूबसूरत दिखने के लिए एक्ट्रेसस मेकअप का सहारा लेती हैं, लेकिन साई पल्लवी अपनी फिल्मों में बिना मेकअप के नजर आती है. इतना ही नहीं उन्हें एक फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन करने के लिए 2 करोड़ रुपए का ऑफर मिला था, लेकिन एक्ट्रेस ने ये कहते हुए इनकार कर दिया था कि वो किसी चीज के प्रमोशन का हिस्सा नहीं बनना चाहतीं जो लोगों को भ्रमित करे. उनकी यही अदा फैंस के बीच उन्हें और लोकप्रिय बना देती है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button