IND Vs BAN 1st Test: चेन्नई टेस्ट में जीत के बाद बाग-बाग हुआ कप्तान रोहित शर्मा का दिल, इस खिलाड़ी के लिए खोला तारीफ का खजाना

IND Vs BAN 1st Test: चेन्नई टेस्ट में भारत की शानदारी जीत में मैच ऑफ द मैच चुने गए रविचंद्रन अश्विन के साथ ही दूसरी पारी के शतकवीर विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और शुभमन गिल का भी अहम योगदान रहा। पहली पारी में रविंद्र जडेजा ने शानदार बल्लेबाजी के साथ ही विकेट भी लिए।

HIGHLIGHTS

  1. भारत ने दूसरी पारी में बांग्लादेश को दिया था 515 रन का टारगेट
  2. टेस्ट मैच के चौथे दिन 234 रन पर ढेर हो गई बांग्लादेश की टीम
  3. 2 टेस्ट मैचों की सीरीज में भारत 1-0 से आगे, दूसरा मैच कानपुर में

एजेंसी, चेन्नई (IND vs Ban Chennai Test)। भारत ने बांग्लादेश को चेन्नई टेस्ट में 280 रन से मात दी। टीम इंडिया ने हर क्षेत्र में शानदार प्रदर्शन किया। मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा भी खुश नजर आए।

रोहित ने पूरी टीम की तारीफ की, लेकिन ऋषभ पंत का खासतौर पर नाम लिया। रोहित ने कहा कि एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत को मुश्किल वक्त गुजारना पड़ा। यह जरूरी था कि वे वापसी करें और सभी फॉर्मेट में शानदार प्रदर्शन करे।

रोहित शर्मा ने आगे कहा, पंत कुछ कठिन समय से गुजरे हैं, जिस तरह से उन्होंने उस कठिन समय में खुद को संभाला है, वह शानदार है। उन्होंने आईपीएल, विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन किया है। अब टेस्ट में भी शानदार प्रदर्शन किया, जो उनका पसंदीदा खेल है।

चेन्नई टेस्ट: स्कोरकार्ड

पहली पारी

  • भारत: 376 रन (रविचंद्रन अश्विन 113 रन, रविंद्र जडेजा 86 रन)
  • बांग्लादेश: 149 रन (जसप्रीत बुमराह 4 विकेट, रविंद्र जडेजा 2 विकेट)

दूसरी पारी

  • भारत: 287/4 पारी घोषित (शुभमन गिल 119 रन नाबाद, ऋषभ पंत 109 रन नाबाद)
  • बांग्लादेश: 234 रन (रविचंद्रन अश्विन 6 विकेट, रविंद्र जडेजा 3 विकेट)

naidunia_image

naidunia_image

बांग्लादेश के कप्तान ने कहा- अगले टेस्ट में बेहतर करेंगे

वहीं, बांग्लादेश के कप्तान नजमुल हुसैन शान्तो ने कहा कि इस टेस्ट में उनके तेज गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। व्यक्तिगतरूप से उनकी भी कोशिश रही कि वे बल्लेबाजी से योगदान दे। हम अगले टेस्ट में शानदार प्रदर्शन करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button