IND Vs ENG 3rd Test In Rajkot: राजकोट टेस्ट के पहले दिन रोहित शर्मा की कप्तानी पारी, जानिए ताजा स्कोर"/>

IND Vs ENG 3rd Test In Rajkot: राजकोट टेस्ट के पहले दिन रोहित शर्मा की कप्तानी पारी, जानिए ताजा स्कोर

HIGHLIGHTS

  1. पांच मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट राजकोट में
  2. पिच पर बल्लेबाजी होगी आसान, स्पिनरों को भी मिलेगा फायदा
  3. बारिश की आशंका नहीं, खुशनुमा रहेगा मौसम

एजेंसी, राजकोट। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला गुजरात के राजकोट में गुरुवार से शुरू हुआ। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। भारत की शुरुआत अच्छी नहीं रही, लेकिन रोहित ने अपनी कप्तानी पारी खेली। रविंद्र जडेजा ने उनका बखूबी साथ निभाया। ताजा स्कोर जानने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें

सीरीज का फैसला करने के लिए यह मैच अहम है। अभी दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर है। भारत ने अपने अंतिम 11 खिलाड़ियों में बदलाव किए हैं। उत्तर प्रदेश के क्रिकेटर ध्रुव चंद जुरैल का टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण हुआ है। ध्रुव विकेट कीपिंग करेंगे। सरफराज खान का भी डेब्यू हुआ है। अक्षर पटेल टीम से बाहर हैं।

naidunia_image

IND Vs ENG 3rd Test In Rajkot LIVE Updates

यह मुकाबला गुजरात के राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में भारतीय समयानुसार सुबह 9:30 बजे शुरू होगा। जियो सिनेमा ऐप और स्टार स्पोर्ट्स 18 नेटवर्क चैनल पर मैच का सीधा प्रसारण देखा जा सकता है।

naidunia_image

IND Vs ENG 3rd Test: Playing XI

भारत (IND): यशस्वी जायसवाल, रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, रजत पाटीदार, सरफराज खान, ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज

इंग्लैंड (ENG): जैक क्रॉली, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्‍टो, बेन स्‍टोक्‍स (कप्‍तान), बेन फोक्‍स, रेहान अहमद, टॉम हार्टली, मार्क वुड और जेम्‍स एंडरसन।

IND Vs ENG 3rd Test: Pitch Report

सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम की पिच बल्लेबाजी को सपोर्ट करती है। बल्लेबाजों के अलावा स्पिनरों को भी मदद मिलने की संभावना है। यह गुजरात का पहला सौर ऊर्जा संचालित स्टेडियम है।

IND Vs ENG 3rd Test: Weather Report

मौसम विभाग के अनुसार, मैच के दौरान राजकोट में बारिश की बिल्कुल आशंका नहीं है। पांचों दिन मौसम सुहाना रहेगा और तापमान 16 से 32 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की उम्मीद है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button