विनेश फोगाट के साथ पेरिस ओलंपिक में हुई थी साजिश? कांग्रेस में जाते ही पहलवान का बड़ा खुलासा

विनेश फोगाट से पेरिस ओलंपिक में साजिश का शिकार होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मामला कोर्ट में है और वह इसे जीतेंगी। उन्होंने इसे बेहद भावुक मुद्दा बताते हुए कहा कि पेरिस ओलंपिक के लिए की गई कड़ी मेहनत एक पल में खत्म हो गई।

HighLights

  1. विनेश फोगाट ने कहा- मामला कोर्ट में चल रहा है।
  2. उन्होंने कहा- लड़ाई जारी रहेगी और इसे जीतेंगे।
  3. ओलंपिक का अनुभव भावनात्मक रूप से कठिन।

एएनआई, नई दिल्ली। हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज चुका है। उसी के साथ भाजपा और कांग्रेस में नेताओं के ज्वॉइन होने के सिलसिला भी बढ़ गया है। कांग्रेस में पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया शामिल हो गए हैं। इस दौरान विनेश से पत्रकारों ने पूछा कि क्या वह पेरिस ओलंपिक में किसी साजिश का शिकार हुई थीं। इस पर उन्होंने कहा कि मामला कोर्ट में है। वह इसको जीतेंगी।

ओलंपिक में विवाद पर उन्होंने कहा कि मेरी लड़ाई अभी भी जारी है। इस मामले को इतनी आसानी खत्म नहीं होने दूंगी। कोर्ट से फैसला आना बाकी है। इस लड़ाई को भी जीत जाएंगे। मैंने खेल में हार मानना नहीं सीखा है।

जल्द आपके सामने पूरी डिटेल रखूंगी

साजिश के बारे में सवाल पूछने पर उन्होंने कहा कि यह मामला मेरे लिए बहुत ही भावुक कर देने वाला है। इस पर विस्तार से आप सबके सामने बात रखूंगी। मैंने पेरिस ओलंपिक के लिए बहुत मेहनत की थी। उसके बाद वह मुकाम हासिल किया था। एक पल में सब कुछ मेरे हाथ से निकल गया। मुझे लग रहा था कि दुनिया खत्म सी हो गई है। मैं आपको पूरी डिटेल दूंगी, लेकिन इसके लिए मुझे भावनात्मक रूप से मजबूत होना होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button