महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा पर संग्राम, नवनीत राणा बोलीं- मातोश्री जाने से कोई नहीं रोक सकता

नई दिल्ली. महाराष्ट्र में मनसे चीफ राज ठाकरे की ओर से शुरू किए गए हनुमान चालीसा विवाद में अब निर्दलीय सांसद नवनीत राणा की एंट्री ने नए विवाद को जन्म दे दिया है। हनुमान चालीसा की लड़ाई अब अब महाराष्ट्र सीएम उद्ध ठाकरे के घर मातोश्री तक पहुंच गई है। अमरावती से सांसद नवनीत राणा ने शनिवार को मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने का ऐलान किया है। इस ऐलान के बाद गुस्साए शिवसैनिकों ने शनिवार सुबह नवनीत राणा के घर के बाहर खूब हंगामा किया। कार्यकर्ता बैरिकेड तोड़कर अंदर घुस गए। वहीं नवनीत राणा ने अपने घर से एक वीडियो के जरिए कहा कि वो जरूर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगी।

मातो श्री जाने से कोई रोक नहीं सकता
नवनीत राणा ने कहा कि कोई हमला होता है या व्यवस्था बिगड़ती है तो इसके लिए पूरी तरह से सरकार जिम्मेदार है। हमें मातोश्री जाने से कोई नहीं रोक सकता है। उन्होंने कहा कि, सत्ता का दुरुपयोग किया जा रहा है।

नवनीत को हम दिखाएंगे रास्ता
वहीं नवनीत राणा की जिद को लेकर शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी का भी बड़ा बयान सामने आया है। प्रियंका नवनीत राणा के घर के बाहर पहुंच गई हैं। उन्होंने कहा कि हम लोगों ने राणा दंपति का चैलेंज स्वीकार कर लिया है। आईए, हम आपको रास्ता दिखाएंगे और कोल्हापुरी मिर्ची और वड़ा पाव खिलाकर स्वागत करेंगे।

संजय राउत ने दी चुनौती
उधर..शिवसेना सांसद संजय राउत ने भी नवनीत राणा को चुनौती दी, अगर हिम्मत है तो मातोश्री पहुंचकर दिखाएं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि अब बहुत हुआ। अब इतना सब्र और शालीनता…
जय महाराष्ट्र !!

नवनीत राणा को मिली Y कैटेगरी की सुरक्षा
मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा के पाठ के ऐलान के बाद खतरे को देखते हुए केंद्र सरकार ने नवनीत राणा को Y कैटेगरी की सुरक्षा प्रदान की है। वहीं सांसद नवनीत राणा को मुंबई पुलिस ने एक नोटिस भी भेजा। इस नोटिस में सीएम उद्धव ठाकरे के घर के बाहर हनुमान चालीसा के पाठ से मनाही की गई है। मुंबई पुलिस ने कहा कि, रवि राणा या नवनीत राणा घर से बाहर निकलने की कोशिश करेंगे तो उन्हें बाहर नहीं जाने दिया जाएगा। बता दें कि नवनीत राना ने आज सुबह 9 बजे मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा पाठ शुरू करने का ऐलान किया था, हालांकि विरोध के चलते वो कर नहीं पाईं।

क्या बोले रवि राणा?
निर्दलीय विधायक रवि राणा ने कहा कि, ये बाला साहेब के सदस्य नहीं हैं क्योंकि अगर होते तो वो हमारे साथ हनुमान चालीसा पढ़ते। CM महाराष्ट्र में अपने पावर का दुरुपयोग कर रहे हैं। शिवसेना हमारे घर में घुसकर हम पर हमला करने की कोशिश कर रहे हैं। अगर हम सुरक्षित नहीं है तो आम जनता कैसी सुरक्षित रहेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button