Lucknow Woman Harassment: योगी सरकार ने बर्दाश्त नहीं की लखनऊ में युवती से बदसलूकी, 4 आरोपी गिरफ्तार, तमाशबीन पुलिस वालों पर भी एक्शन

भारी बारिश के बीच उत्तरप्रदेश के लखनऊ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। पाॅश इलाके गोमती नगर में बाइक से गुजरते युवक-युवती पर भीड़ पानी उछालती दिख रही है। इतना ही नहीं, युवती को बाइक से गिराकर उससे छेड़छाड़ भी की। योगी सरकार ने इस घटना पर एक्शन लेते हुए दो युवकों को गिरफ्तार किया है। साथ ही कुछ पुलिस कर्मियों को निलंबित भी किया है।

HIGHLIGHTS

  1. बारिश के पानी में हुड़दंग मचा रहे थे मनचले।
  2. मनचलों ने छेड़छाड़ कर युवती को पानी में गिराया।
  3. लखनऊ की पुलिस सुरक्षा व्यवस्था की पोल खुली।

एजेंसी, लखनऊ। Kanpur News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीते दिन भारी बारिश हुई है। ऐसे में इस दौरान कुछ ऐसा हो गया कि हर तरफ इस शहर की बदनामी हो रही है। लखनऊ के गोमतीनगर में बुधवार दोपहर मरीन ड्राइव के पास पुल के नीचे पानी भर गया था। यहां मनचले पानी में हुड़दंग मचा रहे थे।

 

इस दौरान एक युवती अपने दोस्त के साथ बाइक पर जा रही थी, जिससे इन मनचलों ने बदसलूकी की। इतना ही नहीं, छेड़छाड़ कर युवती को पानी में गिरा दिया। इस मामले पर एक्शन लेते हुए पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

naidunia_image

पुलिस मौके पर से नदारद

हुड़दंगियों की बदतमीजी ने लखनऊ की पुलिस सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल दी है। इस करतूत को देखकर आसपास आने-जाने वाले भी हैरान रह गए। बड़ी बात तो यह है कि इस घटना के स्थान से कुछ दूर पर ही ADCP East का ऑफिस है, लेकिन पुलिस मौके पर से नदारद दिखी।

जब इस घटना का वीडियो पूरा इंटरनेट पर जमकर वायरल हुआ, तब गोमती नगर पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ को वहां से हटाया। इसके बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदसलूकी कर रहे लोगों की पहचान की। पहचान होने के बाद 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।बाइक पर महिला है ये हुड़दंगकारी महिला के साथ बदसलूकी कर रहे हैं. वीडियो लखनऊ के गोमतीनगर की है.

युवकों में से दो को वीडिओ से पहचानकर गिरफ्तार किया गया -गोमती नगर FIR लिखी गई.पकड़े गए आरोपियों का नाम पवन यादव व सुनील कुमार यादव बताया गया है.अन्य की तलाश जारी है @Uppolice #Lucknow pic.twitter.com/veg2b6sykg

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button