रायपुर पहुंची राजस्थान पुलिस, लोकसभा अध्‍यक्ष ओम बिड़ला के खिलाफ टिप्‍पणी करने पर RTI कार्यकर्ता के खिलाफ कोटा में केस दर्ज"/>

रायपुर पहुंची राजस्थान पुलिस, लोकसभा अध्‍यक्ष ओम बिड़ला के खिलाफ टिप्‍पणी करने पर RTI कार्यकर्ता के खिलाफ कोटा में केस दर्ज

राजस्थान पुलिस ने शुक्रवार को रायपुर में पहुंची। राजस्‍थान पुलिस यहां आरटीआइ एक्टिविस्ट और कांग्रेस नेता कुणाल शुक्ला को गिरफ्तार करने रायपुर पहुंची है। खबरों के अनुसार लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला के खिलाफ टिप्‍पणी करने पर कुणाल शुक्ला के खिलाफ राजस्थान में एफआइआर दर्ज हुई थी।

रायपुर। राजस्थान पुलिस ने शुक्रवार को रायपुर में पहुंची। राजस्‍थान पुलिस यहां आरटीआइ एक्टिविस्ट और कांग्रेस नेता कुणाल शुक्ला को गिरफ्तार करने रायपुर पहुंची है। खबरों के अनुसार लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला के खिलाफ टिप्‍पणी करने और झूठा प्रचार करने के आरोप में कुणाल शुक्ला के खिलाफ राजस्थान में एफआइआर दर्ज हुई थी।

इसी मामले में राजस्‍थान में कोटा जिले के किशोरपुरा थाना की पुलिस शुक्रवार को एफआइआर की कॉपी लेकर आरटीआइ एक्टिविस्ट कुणाल शुक्ला के रायपुर के शैलेंद्र नगर निवास पहुंची।

 

पुलिस ने बताया कि कोटा जिले के किशोरपुरा थाना में लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला के खिलाफ टिप्पणी करने पर आरटीआइ एक्टिविस्ट के खिलाफ एफआइआर दर्ज हुई है। आरटीआइ एक्टिविस्ट कुणाल शुक्‍ला के खिलाफ थाने में धारा 419,500,66 (D),67 समेत 120B की धाराओं में मामला दर्ज हुआ है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button