10 साल लगे… Taapsee Pannu का ट्वीट वायरल, Shahrukh Khan संग Dunki मिलने के बाद खुशी से झूम उठीं ऐक्ट्रेस

फाइनली, शाहरुख खानऔर राजकुमार हिरानी एक फिल्म में साथ काम करने जा रहे हैं। इसका टाइटल Dunki है, जो काफी चर्चा में है। इस अनाउंसमेंट के बाद SRK के फैंस जहां बेहद खुश हैं, वहीं तापसी पन्नू  भी खुशी से फूले नहीं समा रही हैं। वजह ही कुछ ऐसी है, क्योंकि 10 साल बाद तापसी किसी फिल्म में शाहरुख के अपोजिट काम करने जा रही हैं। उनकी एक्साइटमेंट का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि वो ट्विटर पर शाहरुख का ही डायलॉग लिखकर अपनी खुशी जाहिर कर रही हैं। उनका ये ट्वीट  वायरल हो रहा है। तापसी पन्नू ने इस बात का ऐलान किया कि वो शाहरुख खान संग काम करने जा रही हैं। उन्होंने ट्वीट किया, ‘हां, यहां तक पहुंचना कठिन था, ये तब भी कठिन है, जब आप अकेले ही सब करते हैं, लेकिन एक सुपरस्टार ने कहा था ‘अगर किसी चीज को शिद्दत से चाहो तो पूरी कायनात तुम्हें उससे मिलाने में लग जाती है।’ ईमानदारी, कड़ी मेहनत और लगन को चीयर्स। लगभग 10 साल लग गए, लेकिन फाइनली ऑल इज वेल।’

पहले भी किया एक ट्वीट
इससे पहले भी तापसी ने ऑफिशियल अनाउंसमेंट करते हुए ट्वीट किया था, ‘फाइनली ये हो रहा है! मैं अपकमिंग फिल्म की अनाउंसमेंट करते हुए बहुत खुशी महसूस कर रही हूं।’ इस ट्वीट के साथ उन्होंने शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी को टैग किया। ये भी लिखा कि फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

‘छत पर जाकर चिल्लाऊंगी’
तापसी हमेशा से ही शाहरुख खान संग काम करना चाहती थीं। जब इस बात की चर्चा हुई तो उन्होंने खुद कहा था कि अगर ऐसा होता है तो वो छत पर जाकर जोर से चिल्लाकर इसका ऐलान करेंगी। आखिर वो दिन आ ही गया। उनका सपना अब पूरा होने वाला है।


शाहरुख खान ने एक वीडियो शेयर करते हुए ऐलान किया कि वो राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म करने जा रहे हैं, जो ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’, ‘संजू’, ‘3 इडियट्स’ और ‘पीके’ जैसी फिल्में बना चुके हैं। इस मजेदार वीडियो में SRK और हिरानी बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वो कहते हैं कि उनके पास एक स्क्रिप्ट है, जिसका नाम Dunki है। हालांकि, नाम को सुनकर शाहरुख भी कंफ्यूज नजर आते हैं।

2018 में रिलीज हुई थी आखिरी फिल्म
SRK की आखिरी फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी। वो ‘जीरो’ में कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा संग नजर आए थे और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी थी। इसके बाद से वो स्क्रीन से गायब हैं। पिछले साल बेटे आर्यन खान की ड्रग्स केस में हुई गिरफ्तारी की वजह से भी वो काम से दूर रहे।

पुराने अंदाज में एयरपोर्ट पहुंचे ‘पठान’ शाहरुख खान, नए लुक की फैंस ने की तारीफ

वापसी की पूरी तैयारी
अब वो पूरी तरह से शूटिंग में जुट गए हैं। पहले उन्होंने स्पेन जाकर दीपिका पादुकोण संग ‘पठान’ की शूटिंग की। इसमें जॉन अब्राहम भी हैं। इसके बाद वो मुंबई में साउथ के फेमस डायरेक्टर एटली की फिल्म की शूटिंग करते हुए देखे गए। अब उन्होंने हिरानी संग नई फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है। इसके अलावा उनके SRK+ ऐप की भी खूब चर्चा होती है। दूसरी तरफ उनके फैंस भी उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button