Shahdol Weather Update: शहडोल में दोपहर तीन बजे से झमाझम बरसात, गर्मी से मिली लोगों को राहत"/>

Shahdol Weather Update: शहडोल में दोपहर तीन बजे से झमाझम बरसात, गर्मी से मिली लोगों को राहत

मध्यप्रदेश में भीषण गर्मी से राहत नहीं मिल रही है। मध्यप्रदेश में दो तरह के मौसम चल रहे हैं। एक बारिश का तो दूसरा भीषण गर्मी का, प्री-मानसून बारिश से एमपी के कुछ इलाकों में थोड़ी राहत मिली है।

HIGHLIGHTS

  1. मौसम वैज्ञानिकों का कहना है कि ऐसा पहली बार हुआ जब शहडोल में इतनी जल्दी बारिश हुई है
  2. जून में बारिश का नया रिकॉर्ड बन सकता है
  3. मौसम में लगातार बदलाव देखने को मिल रहा है
 चुभती और तपती गर्मी से राहत लोगों को मिली है। बुधवार को दोपहर 3:00 बजे से लगातार झमाझम बरसात का दौर जारी है पिछले एक सप्ताह से आसमान में बादलों का डेरा था लेकिन आसमान से बरसात हो नहीं रही थी लेकिन बुधवार को अचानक 3:02 पर जैसे ही बादलों ने बरसना शुरू किया तो लोगों ने राहत की सांस ली।

अभी भी समाचार लिखे जाने तक बरसात जारी बनी है उल्लेखनीय की इस बरसात से लोगों को तपती और चुभती गर्मी से राहत मिलेगी। मानसून की यह पहली बरसात कह सकते हैं। बिजली भी चमकी है और कई जगह धमाकेदार बरसात की भी सूचना मिली है। शहडोल में भी लगातार एक ही स्पीड में बरसात हो रही है।

पूरे शहर की बिजली हो गई गुल

बरसात के शुरू होते ही पूरे शहर की बिजली की सप्लाई को ठप कर दिया गया। मेंटेनेंस के नाम पर पिछले दिनों से कई बार बिजली की कटौती की जा रही है लेकिन बरसात होते ही बिजली सप्लाई बंद करने का यह रवैया लोगों को अच्छा नहीं लग रहा और बिजली बंद कर देने से कई तरह के कम लोगों के प्रभावित हुए हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button