Noor Malabika Das Suicide: मुंबई में एक्ट्रेस नूर मालाबिका दास ने की आत्महत्या, कमरे में पंखे से लटका मिला शव, आ रही थी बदबू"/>

Noor Malabika Das Suicide: मुंबई में एक्ट्रेस नूर मालाबिका दास ने की आत्महत्या, कमरे में पंखे से लटका मिला शव, आ रही थी बदबू

आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चला है। नूर मालाबिका दास, काजोल के साथ वेब सीरीज 'द ट्रायल' में नजर आई थीं। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है। बयान दर्ज किए जा रहे हैं।

HIGHLIGHTS

  1. पुलिस ने 6 जून को लोखंडवाला स्थित फ्लैट से शव बरामद किया था
  2. नूर ने बेडरूम के पंखे से लटककर आत्महत्या कर की थी
  3. सुसाइड नोट नहीं मिला, पहले कतर एयरवेज में एयर होस्टेस थी

एजेंसी, मुंबई। अभिनेत्री नूर मालाबिका दास ने मुंबई में आत्महत्या कर ली है। उनका सड़ा-गला शव अंधेरी, ओशिवारा इलाके में उनके घर में पंखे से लटका मिला।

मुंबई पुलिस के अनुसार, जब पड़ोस के लोगों ने घर से दुर्गंध आने की शिकायत की, तो पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
WHO WAS Noor Malabika Das

आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चला है। नूर मालाबिका दास वेब सीरीज ‘द ट्रायल’ में , काजोल के साथ नजर आई थीं। नूर मालाबिका मूल रूप से असम की रहने वाली थीं। उन्होंने कई हिंदी फिल्मों और वेब सीरीज में अभिनय किया। इसमें सिसकियां, वॉकमैन, तीखी चटनी, बैकरोड हलचल शामिल हैं।

naidunia_image

मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, नूर पहले एयर होस्टेस थीं और कतर एयरवेज में काम कर चुकी थीं। पड़ोसियों ने फ्लैट से दुर्गंध आने की सूचना दी, तो पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंची। नूर का शव सड़ी-गली हालत में पंखे से लटका हुआ मिला। पुलिस ने घर की तलाशी के दौरान दवाइयां, मोबाइल फोन और डायरी जब्त की है।naidunia_image

परिवार नहीं आया आगे, एनजीओ ने किया अंतिम संस्कार

पंचनामा करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए गोरेगांव के सिद्धार्थ अस्पताल ले जाया गया। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, एक्ट्रेस के परिवार से संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन अब तक कोई आगे नहीं आया है। इसके बाद पुलिस ने एक एनजीओ की सहायता से रविवार को अंतिम संस्कार किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button