Khargone Crime News: निलंबित एएसआइ की जहर खाने से मौत, पत्नी ने परिजनों पर लगाया जबरन कीटनाशक खिलाने का आरोप"/>

Khargone Crime News: निलंबित एएसआइ की जहर खाने से मौत, पत्नी ने परिजनों पर लगाया जबरन कीटनाशक खिलाने का आरोप

निलंबित एएसआइ दिग्विजय चौहान सेगांव चौकी क्षेत्र के ग्राम लेहकू का निवासी है।

HIGHLIGHTS

  1. पत्नी द्वारा बनाए गए वीडियो में उन्होंने स्वजनों पर ही कीटनाशक पिलाने का आरोप लगाया था।
  2. आर्थिक अनियमितता के मामले में निलंबित किया गया था।
  3. दिग्विजय ने भाई प्रताप और मां से अपने हिस्से की जमीन मांगी थी।

Khargone Crime News: खरगोन। धार स्थित 34 वीं बटालियन में पदस्थ निलंबित एएसआइ 45 वर्षीय दिग्विजय सिंह चौहान की जहर खाने के बाद जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। पत्नी छाया ने आरोप लगाया कि संपत्ति के बंटवारे में सगे भाई, मां, भाभी और भतीजे ने जबरन दिग्विजय सिंह चौहान को जहर खिलाया था। मौत से पहले उपचार के दौरान पत्नी द्वारा बनाए गए वीडियो में उन्होंने स्वजनों पर ही कीटनाशक खिलाने का आरोप लगाया था।

निलंबित एएसआइ दिग्विजय चौहान सेगांव चौकी क्षेत्र के ग्राम लेहकू का निवासी है। उन्हें आर्थिक अनियमितता के मामले में निलंबित किया गया था। आरोप है कि गुरुवार शाम को उन्हें कीटनाशक खिलाया गया। इसके बाद जिला अस्पताल में भर्ती किया।

naidunia_image

रात 1.30 बजे इलाज के दौरान मौत हो गई। पत्नी ने कहा कि पति ने आर्थिक अनिमियतता के मामले में 22 लाख रुपए जमा कर दिए थे। बंटवारे की संपत्ति में से 5 लाख और जमा करना थे। दिग्विजय ने भाई प्रताप और मां से अपने हिस्से की जमीन मांगी थी।

एसपी धर्मराज मीना का कहना है कि पुलिस की प्रारंभिक जांच में खुलासा हुआ है कि निलंबित एएसआइ ने खुद ही जहरीले पदार्थ का सेवन किया था। पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button