कभी ईद कभी दिवाली: सलमान खान के पनवेल वाले फार्महाउस पर होगी शूटिंग, फिल्म सिटी से हटाया गया सेट

नई दिल्ली. सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ किसी न किसी वजह से लगातार डिले होती रही है और अब क्योंकि ये प्रोजेक्ट प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के साथ से छूटकर सलमान खान फिल्म्स के हाथ में आ गया है तो चीजें लगातार बेहतर होती जा रही हैं। फिल्म सिटी में बनाया गया सेट वहां से हटा दिया गया है और अब एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स इसे सलमान खान के फार्महाउस के पास पनवेल में कहीं लगा सकते हैं।

साजिद और सलमान नहीं हो रहे थे सहमत
TOI की एक रिपोर्ट के मुताबिक फरहाद सामजी के फिल्म को निर्देशित करने से लेकर बॉक्स ऑफिस डिसअपॉइंटमेंट्स तक इस प्रोजेक्ट से जुड़े कई इश्यू सामने आ चुके हैं। यहां तक कि फिल्म की कास्टिंग को लेकर भी कई बातें हो चुकी हैं। फिल्म से जुड़ी तमाम चीजों को लेकर साजिद और सलमान खान आपस में सहमत नहीं हो पा रहे थे, यही वजह थी कि बाद में सलमान ने प्रोजेक्ट टेकओवर कर लिया।

बिगड़ गए हैं सलमान-साजिद के बीच रिश्ते?
कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि साजिद और सलमान खान का यूं राहें अलग करना दोनों के रिश्तों में खटास ला सकता है लेकिन जो लोग साजिद और सलमान को जानते हैं उनके मुताबित दोनों के मन में कुछ भी गलत नहीं है। साजिद जहां उनके कई प्रोजेक्ट फेल होने के चलते इसे थोड़ा डिले करना चाहते थे और इसीलिए सलमान खान के KEKD को टेकओवर करने का ऑफर उन्होंने तुरंत मान लिया।

‘टाइगर-3’ में काम करते नजर आएंगे सलमान
सलमान खान की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘टाइगर-3’ में काम करते दिखाई पड़ेंगे। फिल्म को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। इस फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी फैंस को एक बार फिर से पर्दे पर दिखाई पड़ेगी। फिल्म की कहानी को लेकर ऐसी भी खबरें हैं कि मेकर्स ‘पठान’ और ‘टाइगर’ यूनिवर्स को मर्ज करने जा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button