कांग्रेस हमेशा राम विरोधी और सनातन विरोधी रही: नड्डा"/>

कांग्रेस हमेशा राम विरोधी और सनातन विरोधी रही: नड्डा

 बिलासपुर। कांग्रेस हमेशा राम विरोधी और सनातन विरोधी रही है। उक्त बातें बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत लोरमी के हाईस्कूल मैदान में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कही। मंच में सीएम अरुण साव भी मौजूद रहे।
उन्होंने मंच से कहा ‘जिनके मन में है राम, ऐसे प्यारे मेरे हनुमान’, ये खास संदेश भेजकर अपनों को दें हनुमान जयंती की शुभकामनाएं। लोरमी के चुनावी सभा में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने अपने उद्बोधन में कहा कि मां कौशिल्या की पुण्य भूमि में मुझे आने का सौभाग्य मिला है। मौसम खराब होने के बाद भी जो भीड़ आई है। उस उत्साह को वे समझ सकते हैं। । आज हम सुशासन के काल में चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर में दो झंडे थे। दो विधान था। एक भारत का और दूसरा उनका अपना विधान था। अब सुशासन की सरकार चल रही है। एक देश में दो विधान नहीं चलेगा। जम्मू में दो झंडे थे, जम्मू में दो विधान थे, लेकिन मोदी के नेतृत्व में हमने धारा 370 को धराशाई कर दिया।
 
राम मंदिर बनाने का मार्ग हुआ प्रशस्त
 
जेपी नड्डा ने आगे कहा कि हमनें फैसला लिया था हम राम मंदिर बनाने का मार्ग प्रशस्त करेंगे। तब हम कहते थे राम लला हम आएंगे। मंदिर वहीं बनाएंगे। कांग्रेस हमारा उपहास उड़ाती थी। लेकिन हमने तारीख भी बताया मंदिर भी बनाया। हमनें सीएए लागू किया, तीन तलाक खत्म किया। स्थिर सरकार मजबूत सरकार की यही निशानी है। पहले जाति, अगड़ा पिछड़ा की राजनीति थी। कांग्रेस वोट बैंक की राजनीति करती थी। लेकिन पीएम मोदी ने राजनीति करने का तरीका बदल दिया। अब सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास की राजनीति हो रही इस देश में मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे। 70 साल की उम्र का हर भारतीय आयुष्मान हेल्थ कार्ड में जोड़ दिया जाएगा। जिसका मुफ्त में इलाज होगा। मोदी के नेतृत्व में पांचवें नंबर की अर्थव्यवस्था बन गया। भूपेश बघेल के जमाने में जो कुछ आया उनके पाकेट में गया। कांग्रेस ने जनता को लूटा, भ्रष्टाचार कर जनता को लूटा। कांग्रेस हमेशा राम विरोधी रही। सनातन विरोधी रही। इन्होंने कहा था राम काल्पनिक हैं। सेतु का कोई अस्तित्व नहीं है। लटकाने, अटकाने और भटकाने का काम कांग्रेस ने की है। वहीं मंच में उनके साथ डिप्टी सीएम अरुण साव ने भी अपने उद्बोधन दिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button