‘पाकिस्तान में घुसकर टारगेट किलिंग कर रहा भारत’, ब्रिटिश अखबार गार्जियन का बड़ा खुलासा, पढ़िए सरकार का रिएक्शन"/>

‘पाकिस्तान में घुसकर टारगेट किलिंग कर रहा भारत’, ब्रिटिश अखबार गार्जियन का बड़ा खुलासा, पढ़िए सरकार का रिएक्शन

HIGHLIGHTS

  1. गार्जियन का दावा- पीएम मोदी के आदेश पर हो रहा सब कुछ
  2. पाकिस्तान में 20 हत्यारों का आरोप भारत पर
  3. पाकिस्तान की प्रतिक्रिया का इंतजार

एजेंसी, नई दिल्ली। ब्रिटिश समाचार पत्र गार्जियन ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि भारतीय खुफिया एजेंसियां पाकिस्तान में घुसकर एक-एक आतंकी को मौत के घाट उतार रही है। भारत और पाकिस्तान के खुफिया एजेंटों के हवाले से यह खुलासा किया गया है। वहीं भारत सरकार ने इससे इनकार किया है।

रिपोर्ट में बड़े खुलासे, सीधे पीएम ऑफिस से जारी होते हैं आदेश

ब्रिटिश अखबार ने दावा किया कि भारत की खुफिया एजेंसी रॉ (Raw) का इसके पीछे हाथ है। साथ ही कहा कि यह पूरा काम प्रधानमंत्री ऑफिस से हो रहा है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसके ऑर्डर दे रहे हैं क्योंकि रॉ का कंट्रोल उन्ही के पास होता है। सरकार उन दुश्मनों का विदेशों में खात्मा कर रही है जो भारत के लिए खतरा है। 2019 के बाद से यह सिलसिला जारी है।

विदेशी जमीं पर ऑपरेशन का भारत पर तीसरा आरोप

यह तीसरी बार है जब भारत पर विदेशी धरती पर लोगों की हत्या या हत्या का प्रयास करने का आरोप लगाया गया है। इससे पहले, कनाडाई प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने दावा किया था कि खालिस्तानी अलगाववादी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या में भारत का हाथ था।

बाद में, अमेरिका ने भी दावा किया था कि भारत ने खालिस्तानी अलगाववादी गुरपतवंत सिंह पन्नू की हत्या की कोशिश की, जिसे विफल कर दिया गया।

naidunia_image

पाकिस्तान में मौत के घाट उतरते भारत के दुश्मन

मई 2023 में खालिस्तान कमांडो फोर्स (KCF) के प्रमुख परमजीत सिंह पंजवार की पाकिस्तान के लाहौर में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

मार्च 2022 में कराची में गोलीबारी में जैश-ए-मोहम्मद कमांडर शाहिद लतीफ की मौत।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button