सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद मिला बंदूक का लाइसेंस

सलमान खान धमकी भरे खत मिलने के बाद अपनी सुरक्षा को लेकर काफी चिंतित हो गए है. सलमान ने अपनी कार को बुलेटप्रूफ कर लिया है.

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को जान से मारने की धमकी वाला पत्र मिलते ही मुंबई पुलिस काफी सावधान हो गई है. सलमान भी अपनी सुरक्षा में कोई कोताही नहीं बरत रहे. अब एक्टर बुलेट प्रूफ कार में चलेंगे. इसके अलावा मुंबई पुलिस ने एक्टर को आत्मरक्षा के लिए एक बन्दूक लाइसेंस जारी किया है.

सलमान ने बंदूक लाइसेंस के लिए किया था आवेदन

सलमान खान ने बंदूक लाइसेंस के लिए आवेदन किया था और 22 जुलाई को इस संबंध में मुंबई के पुलिस आयुक्त विवेक फणसालकर से भी मुलाकात की थी. पुलिस सूत्रों के अनुसार, अभिनेता ने हथियार के लाइसेंस के लिए आवेदन किया था. हालांकि, खान ने कहा कि पुलिस आयुक्त उनके पुराने दोस्त है और वह उन्हें बधाई देने गये थे. यह मुलाकात ऐसे समय हुई है जब पिछले महीने खान को धमकी भरा एक पत्र प्राप्त हुआ था.

धमकी भरा पत्र मिला था सलमान खान को

पिछले महीने सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को एक पत्र मिला था, जिसमें धमकी दी गई थी कि दोनों का पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला जैसा हश्र किया जाएगा. मूसेवाला की मई में हत्या कर दी गई थी. पत्र मिलने के बाद सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में एक आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कथित तौर पर पूछताछ के दौरान खुलासा किया कि वह 2018 में सलमान खान को मारने की साजिश रच रहा था.

सलमान खान की फिल्म

सलमान खान ने अपनी कार को टोयोटा लैंड क्रूजर में अपग्रेड किया है, जिसमें बुलेटप्रूफ ग्लास और आर्मर है. वहीं, फिल्मों की बात करें तो एक्टर फरहाद सामजी की फिल्म भाईजान में बिजी है. भाईजान के बाद सलमान नो एंट्री सीक्वल और दबंग 4 को लेकर व्यस्त हो जाएंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button