UP Police Constable Exam: UP सरकार ने रद्द की पुलिस कॉन्टेबल भर्ती परीक्षा, युवाओं ने CM योगी को दिया धन्यवाद"/>

UP Police Constable Exam: UP सरकार ने रद्द की पुलिस कॉन्टेबल भर्ती परीक्षा, युवाओं ने CM योगी को दिया धन्यवाद

HIGHLIGHTS

  1. पुलिस कॉन्टेबल भर्ती परीक्षा में कथित पेपर लीक का था आरोप
  2. सीएम योगी ने दी भर्ती परीक्षा रद्द करने की जानकारी
  3. परीक्षा रद्द होने से अभ्यर्थियों में जश्न का माहौल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा में कथित पेपर लीक को लेकर युवा प्रदर्शन कर रहे थे। उनके लिए उत्तर प्रदेश की सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर जानकारी दी कि परीक्षा को रद्द कर दिया गया है। अब अगले 6 महीने के भीतर फिर से एग्जाम कराया जाएगा। प्रदेश सरकार के इस फैसले के बाद युवाओं ने जश्न मनाते हुए इसका स्वागत किया।

सीएम योगी ने ट्वीट कर दी जानकारी

परीक्षाओं की शुचिता से कोई समझौता नहीं किया जा सकता।

युवाओं की मेहनत के साथ खिलवाड़ करने वाले किसी भी दशा में बख्शे नहीं…

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश पुलिस आरक्षी नागरिक पुलिस के पदों पर चयन के लिए आयोजित परीक्षा-2023 को निरस्त करने और आगामी 06 माह के भीतर ही दोबारा परीक्षा कराने के आदेश दिए हैं। परीक्षाओं की शुचिता से कोई समझौता नहीं किया जा सकता है। युवाओं की मेहनत के साथ खिलवाड़ करने वाले किसी भी दशा में बख्शे नहीं जाएंगे। ऐसे अराजक तत्वों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई होनी तय है।

लखनऊ में अभ्यर्थियों ने मनाया जश्न

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी पुलिस कांस्टेबल सिविल पुलिस परीक्षा 2023 को रद्द करने और अगले 6 महीनों के भीतर दोबारा परीक्षा आयोजित करने के आदेश की घोषणा के बाद लखनऊ में अभ्यर्थियों ने जश्न मनाया।

सीएम योगी ने बताई हमारी जान

कानपुर के मयंक सचान ने कहा कि मैं सीएम योगी आदित्यनाथ का आभार व्यक्त करता हूं कि उन्होंने हमारी मांग पूरी की। अगले दो महीने के अंदर हम उन्हें दिखा देंगे कि युवा उनके साथ हैं। उन्होंने हमारी जान बचाई है। हम आत्महत्या करके मरना वाले थे।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button