Salman Khan Security: सलमान खान की सुरक्षा में बड़ी चूक, दो लोगों ने की फार्म हाउस में घुसने की कोशिश"/>

Salman Khan Security: सलमान खान की सुरक्षा में बड़ी चूक, दो लोगों ने की फार्म हाउस में घुसने की कोशिश

HIGHLIGHTS

  1. कड़ी सिक्योरिटी के बाद भी दो संदिग्धों ने फार्म हाउस में घुसने की कोशिश की है।
  2. पहले भी सलमान खान को जान से मारने की धमकियां मिल चुकी हैं।
  3. इस समय सलमान को वाई प्लास श्रेणी की सिक्योरिटी दी गई है।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Salman Khan Security: बाॅलीवुड के भाईजान सलमान खान को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आ रही हैं। एक्टर की सुरक्षा में बड़ी चूक हुई है। दरअसल, सलमान के फार्म हाउस पर दो अज्ञात लोगों ने जबरन घुसने की कोशिश की है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है। मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों अज्ञात युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही दोनों की आईडी फर्जी बताई जा रही है। उस समय सलमान खान फार्म हाउस में थे या नहीं, इसे लेकर कोई भी जानकारी अभी तक नहीं मिली है।

पनवेल फार्म हाउस की घुसने की कोशिश

इस खबर के बाद से ही फैंस काफी चिंता में हैं। ऐसे में उनकी सुरक्षा पर भी सवाल उठ रहा है। कड़ी सिक्योरिटी के बाद भी सलमान के नवी मुंबई के पनवेल में स्थित फार्म हाउस पर दो संदिग्धों ने जबरदस्ती घुसने की कोशिश की है। सुरक्षा कर्मियों ने दोनों को पकड़ लिया था, जिसके बाद पुलिस को इस बात की जानकारी दी गई। इससे पहले भी सलमान खान को जान से मारने की धमकियां मिल चुकी हैं। कुख्यात गैंगस्टर लाॅरेंस बिश्नोई ने एक्टर-सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा स्थित आवास पर हमला किया है। सलमान खान के साथ गिप्पी ग्रेवाल के करीबी संबंधों के कारण यह हमला हुआ था।

Y+ सिक्योरिटी में सलमान खान

कई बार गैंगस्टर लाॅरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को धमकी भरे मैसेज पहुंचाए हैं। इस समय सलमान को वाई प्लास श्रेणी की सिक्योरिटी दी गई है। Y+ सिक्योरिटी में सलमान खान के साथ हर समय 1 या 2 कमांडो और 2 पीएसओ मौजूद रहते हैं। सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें, तो कुछ समय पहले ही उनकी फ्रेंचाइजी फिल्म ‘टाइगर 3’ रिलीज हुई है। इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पाॅन्स मिला है। पिछली दो किस्तों की तरह ही यह फिल्म भी हिट साबित हुई। इस समय वे रियलिटी शो ‘बिग बाॅस 17’ को होस्ट कर रहे हैं। जल्द ही वे ‘बब्बर शेर’ फिल्म पर काम करते नजर आएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button