Gadar-2 की रिलीज से पहले वाघा बॉर्डर पहुंचे सनी देओल और अमीषा पटेल, देखिए वीडियो"/>

Gadar-2 की रिलीज से पहले वाघा बॉर्डर पहुंचे सनी देओल और अमीषा पटेल, देखिए वीडियो

Sunny Deol Amisha Patel Video: अमीषा ने फिल्म में अपने किरदार के मुताबिक नीला सूट पहना था। वहीं, सनी ने पीला कुर्ता पहना था।

HighLights

  • गदर-2 एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसे अनिल शर्मा ने डायरेक्ट किया है।
  • सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा लीड रोल में हैं।
  • फिल्म की एडवांस बुकिंग धमाल मचा रही है और ओएमजी 2 से आगे है।
Sunny Deol Amisha Patel Video: सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर 2’ जल्दी रिलीज होने जा रही है। दोनों कलाकार जोर-शोर से फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं। इस बीच, दोनों कलाकार शनिवार को अटारी-वाघा सीमा पहुंचे।

 

अमीषा ने फिल्म में अपने किरदार के मुताबिक नीला सूट पहना था। वहीं, सनी ने पीला कुर्ता पहना था और उसके साथ ऑलिव ग्रीन पगड़ी मैच की थी। सनी ने यहां फैन्स से बात भी की।

बीटिंग रिट्रीट सेरेमनी के बाद भांगड़ा

 

बीटिंग रिट्रीट सेरेमनी के बाद दोनों ने भांगड़ा भी किया। इस दौरान उदित नारायण गाना गाते नजर आए। इससे पहले, सनी ने शुक्रवार को अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में माथा टेका था। उन्हें स्वर्ण मंदिर परिसर में प्रार्थना करते और कुछ प्रशंसकों के साथ पोज देते देखा गया।

 

फिल्म निर्देशक अनिल शर्मा ने पिछले दिनों फिल्म के बारे में कहा था कि हम एक ऐसी कहानी को वापस लाने के लिए उत्साहित हैं, जो देशभक्ति, दिल छू लेने वाले पिता-पुत्र के बंधन और एक प्रेम कहानी का प्रतीक है। यह फिल्म सभी सीमाओं से परे है।

11 अगस्त को रिलीज हो रही है फिल्म

 

हाल ही में सनी देओल ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का ट्रेलर शेयर किया था और लिखा था, ‘अपने परिवार और देश के लिए एक बार फिर से गदर मचाएगा तारा सिंह। करगिल विजय दिवस के अवसर पर आप सभी के लिए #Gadar2Trailer प्रस्तुत है। ट्रेलर अब बाहर है! गदर 2 आ रही है बड़े पर्दे पर, इस स्वतंत्रता दिवस पर। सिनेमाघरों में 11 अगस्त से।’

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button