सीएम विष्णुदेव साय ने कहा- डबल इंजन की सरकार में केवल विकास होगा, मोदी की गारंटी पूरा करना पहली प्राथमिकता"/>

सीएम विष्णुदेव साय ने कहा- डबल इंजन की सरकार में केवल विकास होगा, मोदी की गारंटी पूरा करना पहली प्राथमिकता

HIGHLIGHTS

  1. सीएम ने कहा- भूपेश सरकार की योजनाओं को आगे बढ़ाएं या नहीं, समीक्षा के बाद लेंगे फैसला
  2. कांग्रेस ने आदिवासियों को वोट बैंक समझा, अटल-मोदी ने बढ़ाया सम्मान
  3. मतातंरण, नक्सलवाद जैसी विषयों पर उन्होंने कहा कि हमारी सरकार इनके विरुद्ध कड़ाई करेगी
रायपुर (राज्य ब्यूरो)। CM Vishnudev Sai छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि डबल इंजन की सरकार में केवल विकास होगा। गुरुवार को हुई मंत्रिमंडल की बैठक के दौरान उन्होंने अधिकारियों से स्पष्ट रूप से कहा कि वे पूर्वाग्रह से काम नहीं करेंगे। सब मिलकर टीम भावना से काम करेंगे।
 
उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के द्वारा चलाई जा रही योजनाओं की समीक्षा के बाद ही कोई निर्णय लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि हम जीरो टालरेंस की नीति पर काम करेंगे। मतातंरण, नक्सलवाद जैसी विषयों पर उन्होंने कहा कि हमारी सरकार इनके विरुद्ध कड़ाई करेगी। हम नक्सलवाद से मजबूती से लड़ेंगे।

छत्तीसगढ़ के विकास के लिए करुंगा काम : साय

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने आदिवासियों को सदा वोट बैंक समझा। भाजपा ने आदिवासियों को मान-सम्मान दिया। आज देश के सर्वोच्च पद पर आसीन राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु भी आदिवासी समाज से हैं। हमें इस बात पर गर्व है। उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने मध्य प्रदेश के आदिवासी बाहुल्य हिस्से छत्तीसगढ़ को अलग राज्य बनाया, ताकि आदिवासियों का सर्वांगीण विकास हो सके। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने तो अलग मंत्रालय बनाकर आदिवासियों के कल्याण के लिए कीर्तिमान रच दिया। मैं भी ‘छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया’ की बात को चरितार्थ करते हुए छत्तीसगढ़ के विकास के लिए काम करुंगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button