पीरियड्स को लेकर बोले गए Animal के इस डायलॉग पर मचा बवाल, रणबीर-रश्मिका पर भड़के लोग"/>

पीरियड्स को लेकर बोले गए Animal के इस डायलॉग पर मचा बवाल, रणबीर-रश्मिका पर भड़के लोग

HIGHLIGHTS

  1. एनिमल का एक-एक सीन काफी पसंद किया जा रहा है।
  2. कुछ लोगों को इस फिल्म के कुछ सीन्स पसंद नहीं आए हैं।
  3. फिल्म को सिर्फ एडल्ट्स ही देख सकते हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Animal Film Dialogue: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इन दिनों अपनी फिल्म एनिमल को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। फिल्म का एक-एक सीन काफी पसंद किया जा रहा और सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। रणबीर कपूर की शानदार परफॉर्मेंस ने लोगों का दिल जीत लिया है। वहीं, अब फिल्म का एक डायलॉग ट्रोलर्स के निशाने पर आ गया है। बता दें कि एनिमल ए रेटेड फिल्म है, इसका मतलब है कि इस फिल्म को सिर्फ एडल्ट्स ही देख सकते हैं। फिल्म में ऐसे कई सीन्स हैं, जो परिवार के साथ नहीं देखे जा सकते।

पीरियड्स पर रणबीर का डायलॉग

सोशल मीडिया पर भी कुछ लोग फिल्म की काफी तारीफ कर रहे हैं। वहीं, कुछ लोगों को इस फिल्म के कई सीन्स पसंद नहीं आए हैं। फिल्म में एडल्ट सीन्स के साथ-साथ पीरियड पर भी एक डायलॉग बोला गया है, जिसे लेकर काफी चर्चा हो रही है। फिल्म में रश्मिका मंदाना ने रणबीर कपूर की पत्नी का रोल निभाया है। फिल्म के एक सीन में रणबीर, रश्मिका पर चिल्लाते हुए कहते हैं कि वह हर महीने अपने पीरियड्स के बारे में शिकायत करती है। जबकि, वह एडल्ट डायपर पहन रहे हैं और यूरिन बैग और कैथेटर के साथ घूम रहे हैं।

मेकर्स पर भड़के यूजर्स, किए कमेंट

रणबीर कपूर कहते हैं, “महीने में चार पैड चेंज करने के लिए नाटक करती है तू, मैं रोज 50 कर रहा हूं।” दरअसल, रणबीर पीरियड्स और अपनी सर्जरी के बीच की तुलना कर रहे होते हैं और इसी वजह से वे उन पर चिल्लाते हैं। रणबीर के इस डायलॉग पर यूजर्स काफी भड़क रहे हैं। एक ने कमेंट कर लिखा, “मैं जानना चाहता हूं कि वांगा गांजे का कौन-सा ब्रांड लेते हैं। यह चार पैड 11 से 59 साल तक हर महीने के पांच दिन लेना होता है। कुछ बुनियादी ज्ञान रखें। भगवान जानता है कि आप अपने परिवार की महिलाओं के साथ व्यवहार करते हैं।” वहीं, एक और ने लिखा, “उसके पीरियड्स को डायलॉग में क्यों लाया गया। उसे पीरियड्स होता है और वह मरती नहीं है, लेकिन वह खुले घाव पर 50 पैड बदलने से मर रहा है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button