CG Election 2023 : मुख्यमंत्री भूपेश ने राजस्थान में भाजपा की घोषणा पर कसा तंज, कहा- पीएम पूरे देश के तो सभी राज्यों को 450 रुपये में दें सिलिंडर"/>

CG Election 2023 : मुख्यमंत्री भूपेश ने राजस्थान में भाजपा की घोषणा पर कसा तंज, कहा- पीएम पूरे देश के तो सभी राज्यों को 450 रुपये में दें सिलिंडर

रायपुर (राज्य ब्यूरो)। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजस्थान में 450 रुपये में रसोई गैस सिलिंडर देने की भाजपा की घोषणा पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा पर तंज कसा है। इंटरनेट मीडिया एक्स पर भाजपा के पोस्टर को साझा करते हुए भूपेश ने लिखा है कि पीएम तो पूरे देश का होता है, फिर वह राज्यों की जनता के साथ भेदभाव कैसे कर सकता है? अगर यह मोदी की गारंटी है तो पूरे देश में 450 रुपये में सिलिंडर दे दीजिए, जनता को केंद्र सरकार के प्रकोप से कुछ तो राहत मिलेगी ही।

गैस सिलिंडर की कीमत पर सियासतबाजी

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में गैस सिलिंडर में 500 रुपये की सब्सिडी देने और भाजपा ने 500 रुपये में हर गरीब परिवार को गैस सिलिंडर देने का वादा किया है। मध्य प्रदेश में भी भाजपा ने 450 रुपये में तो कांग्रेस ने 500 रुपये में गैस सिलिंडर देने की घोषणा की है। राजस्थान में तो कांग्रेस गरीब महिलाओं को 400 रुपये में गैस सिलिंडर देने का दावा कह रही है।

भूपेश चिंता न करें, भाजपा सरकार देगी सस्ता सिलिंडर : सुनील सोनी

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के इंटरनेट मीडिया एक्स पर साझा किए गए पोस्ट पर रायपुर सांसद सुनील सोनी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री यह मानकर चल रहे हैं कि यहां भाजपा की सरकार आ रही है। हम मोदी की गारंटी को पूरा करेंगे। भूपेश चिंता ना करें। हमारी सरकार आ रही है तो हम सस्ता सिलिंडर अवश्य देंगे। भूपेश के बयान से स्पष्ट हो रहा है कि उन्होंने हार स्वीकार ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button