Udupi Video Case: सिद्धारमैया सरकार आते ही सक्रिय हुआ टुकड़े गैंग, भाजपा नेता ने क्यों कही ये बात

Udupi Video Case: बीजेपी नेता सीटी रवि ने कहा कि सिद्धारमैया सरकार के आने के बाद टुकड़े-टुकड़े गैंग सक्रिय हैं। उडुपी घटना को लेकर गृह मंत्री ने कहा कि यह बहुत छोटा मुद्धा है।

Udupi Video Case: कर्नाटक के उडुपी पैरामेडिल कॉलेज से वॉशरूम में छात्रा का वीडियो बनाए जाने के मामले में भाजपा सिद्धारमैया सरकार के खिलाफ हमलावर है। बीजेपी नेता सीटी रवि ने घटना को लेकर राज्य गृह मंत्री पर तीखा हमला किया है। उन्होंने कहा कि इस सरकार के आने के बाद टुकड़े-टुकड़े गैंग सक्रिय हैं। उडुपी घटना को लेकर गृह मंत्री ने कहा कि यह बहुत छोटा मुद्धा है। क्या यह छोटा मुद्दा हो सकता है।

कर्नाटक के गृह मंत्री ने क्या कहा

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, शुक्रवार को गृह मंत्री जी परमेश्वर ने कहा कि उडुपी कॉलेज के वॉशरूम में वीडियो बनाने की घटना पर उचित कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने विपक्षी दलों पर उनके बयान को अनुचित व्याख्य करने का आरोप भी लगाया।

क्या है उडुपी वीडियो मामला?

कर्नाटक के उडुपी जिले स्थित एक प्राइवेट पैरामेडिकल कॉलेज में बाथरूम में एक छात्रा का वीडियो बनाने के आरोप में तीन छात्राओं के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। तीनों लड़कियों को शुक्रवार को सशर्त जमानत दे दी गई। वहीं, भाजपा कार्यकर्ता शकुंतला एचएस को गिरफ्तार किया गया।

इस घटना को सांप्रदायिक रंग भी दिया गया। भाजपा ने तीनो छात्राओं के खिलाफ उडुपी में विरोध प्रदर्शन किया। बीजेपी ने इस मामले की जांच एनआईए से कराने की मांग की है। वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा, ‘यदि वह छोटा मामला था तो एफआईआर क्यों दर्ज की गई और आरोपियों के इकबालिया पत्र का क्या हुआ।’

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button