Hardik Pandya: चोटिल हार्दिक पंड्या विश्व कप से बाहर, प्रसिद्ध कृष्णा को टीम में मिली जगह"/>

Hardik Pandya: चोटिल हार्दिक पंड्या विश्व कप से बाहर, प्रसिद्ध कृष्णा को टीम में मिली जगह

खेल डेस्क, नई दिल्ली। Hardik Pandya: भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या वनडे विश्व कप 2023 से बाहर हो गए हैं। यह टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका है। पहले उम्मीद थी कि हार्दिक नीदरलैंड्स के खिलाफ मैच में आ जाएंगे, लेकिन अब साफ है कि वर्ल्ड कप में कोई भी मैच नहीं खेलेंगे। हार्दिक की जगह प्रसिद्ध कृष्णा को टीम में शामिल किया गया है।

भारतीय टीम विश्व कप 2023 में अब तक अजेय है। वह सात मैच जीतकर सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है। अब भारत का सामना रविवार को दक्षिण अफ्रीका से होगा। फिर 12 नवंबर को नीदरलैंड्स से मुकाबला है। इसके बाद 15 या 16 नवंबर को सेमीफाइनल खेला जाएगा।

बांग्लादेश के खिलाफ मैच में लगी थी चोट

हार्दिक पंड्या ने ना होने से भारतीय टीम अपने कॉम्बिनेशन में उन्हें मिस करेगी। लेटेस्ट अपडेट के अनुसार, हार्दिक अपने टखने की चोट से उबरने में नाकाम रहे। टूर्नामेंट के बाकी मैच मिस करेंगे। पुणे में 19 अक्टूबर को बांग्लादेश के खिलाफ मैच में उन्हें गेंदबाजी करते समय टखने में चोट लग गई थी।

हार्दिक का विश्व कप 2023 में प्रदर्शन

बांग्लादेश के खिलाफ मैच में हार्दिक पंड्या चोटिल हो गए थे। वो अपना पहला ओवर कर रहे थे। बाएं टखने में चोट लगने के कारण ओवर कंपलीट नहीं कर पाए थे। उनकी जगह विराट कोहली ने 3 बॉल फेंकी थी। हार्दिक ने विश्व कप में 5 विकेट लिए है। उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बल्लेबाजी का मौका मिला था। 11 रन पर नाबाद पवेलियन लौटे थे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button