Goa: नेशनल गेम्स के 37वें सीजन के ओपनिंग सेरेमनी में पहुंचे PM मोदी, रथ पर सवार होकर स्टेडियम का लगाया चक्कर"/>

Goa: नेशनल गेम्स के 37वें सीजन के ओपनिंग सेरेमनी में पहुंचे PM मोदी, रथ पर सवार होकर स्टेडियम का लगाया चक्कर

25 को नेशनल गेम्स के 37वें सीजन की शुरुआत हुई, लेकिन इसका ऑफिशियल ओपनिंग सेरेमनी नहीं हुई थी। 26 अक्टूबर यानि आज गोवा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में ऑफिशियल ओपनिंग सेरेमनी का कार्यक्रम हो रहा है।

खेल डेस्क, नई दिल्ली। 25 को नेशनल गेम्स के 37वें सीजन की शुरुआत हुई, लेकिन इसका ऑफिशियल ओपनिंग सेरेमनी नहीं हुई थी। 26 अक्टूबर यानि आज गोवा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में ऑफिशियल ओपनिंग सेरेमनी का कार्यक्रम हो रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कार्यक्रम में पहुंचे हैं। वह 6 बजकर 45 मिनट पर कार्यक्रम स्थल में पहुंचे थे।

 

इंडियन ओलिंपिक एसोसिएशन की अध्यक्ष पीटी ऊषा ने सभा संबोधित कर कार्यक्रम की शुरुआत की। ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म करने सिंगर सुखविंदर सिंह भी पहुंचे थे। नेशनल गेम्स का आयोजन 25 अक्टूबर से 9 नवंबर तक होगा।

पीएम मोदी ने लगाया स्टेडियम का चक्कर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कार्यक्रम में गोवा के सीएम प्रमोद सावंत भी मौजूद हैं। पीएम मोदी 6:45 पर कार्यक्रम में पहुंचे। उसके बाद उन्होंने रथ पर बैठकर स्टेडियम का चक्कर लगाकर जनता का अभिवादन किया। उसके बाद पीएम मोदी स्टेज पर पहुंचे। पीएम मोदी का स्टेज पर अतिथियों ने गोवा की स्पेशल शॉल पहनाकर स्वागत किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button