SRH Vs RCB: सनराइजर्स हैदराबाद ने 25 रन से जीता मैच, ट्रैविस हेड की आंधी में उड़ी RCB"/>

SRH Vs RCB: सनराइजर्स हैदराबाद ने 25 रन से जीता मैच, ट्रैविस हेड की आंधी में उड़ी RCB

HIGHLIGHTS

  1. RCB vs SRH: आरसीबी से सनराइजर्स हैदराबाद ने 25 रनों से जीता मैच
  2. RCB vs SRH: दिनेश कार्तिक की 83 रन की पारी गई बेकार
  3. RCB vs SRH : ट्रेविस हेड ने 39 गेंदों में ठोका शतक

खेल डेस्क, इंदौर। सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 25 रनों से हरा दिया है। आइपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजों का जादू बरकरार है। ट्रैविस हेड नाम की आंधी में पूरी आरसीबी उड़ गई। ट्रेविस हेड ने 41 गेंदों में ताबड़तोड़ 102 रन बनाए। हैदराबाद ने मात्र तीन विकेट खोकर 287 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा कर दिया। इससे पहले इतना बड़ा स्कोर आइपीएल इतिहास कभी नहीं बना। हैदराबाद ने इस सीजन में मुंबई के खिलाफ 277 रन का स्कोर बना दिया था।

आरसीबी को हैदराबाद ने 287 रनों का टारगेट दिया था। उसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे विराट कोहली के लड़ाके 7 विकेट खोकर 262 रन ही बना सके। आरसीबी की तरफ से दिनेश कार्तिक ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 35 गेंदों में 83 रन बनाए। कप्तान डु प्लेसिस ने 28 गेंदों में 62 रन और विराट कोहली ने 20 गेंदों में 42 रन जड़ दिए। हैदराबाद की तरफ से पैट कमिंस ने शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने आरसीबी के तीन बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा। मयंक मार्कंडेय ने 2 और टीन नजराजन ने 1 विकेट झटका।

ट्रेविस और हेनरिक ने की शानदार बल्लेबाजी

ट्रेविस ने 39 गेंदों का सामना कर शतक बनाया दिया। उन्होंने 8 छक्कों व 9 चौकों की मदद से यह कारनामा किया। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 255 रहा। ट्रेविस हेड ने इस यादगार पारी में 41 गेंदों का सामना कर 102 रन बनाए। उनके अलावा हैदराबाद की तरफ से हेनरिक क्लासेन ने भी आरसीबी के गेंदबाजों को खूब पीटा। उन्होंने 31 गेंदों में 67 रन बनाए। आरसीबी की तरफ से लोकी फर्ग्यूसन ने 2 और रीस टॉपली ने 1 विकेट लिया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button