CG Politics: पीएम मोदी ने डिप्टी सीएम के बयान के बहाने कांग्रेस पर बोला हमला, टीएस सिंहदेव ने दिया ये जवाब

Chhattisgarh Politics: छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव की ओर से पीएम मोदी की तारीफ को लेकर हुए विवाद ने फिर तूल पकड़ लिया है। इस मामले में छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव को एक बार फिर सफाई देनी पड़ी है।

रायपुर। Chhattisgarh Politics: छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव की ओर से पीएम मोदी की तारीफ को लेकर हुए विवाद ने फिर तूल पकड़ लिया है। इस मामले में छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव को एक बार फिर सफाई देनी पड़ी है।

डिप्‍टी सीएम सिंहदेव ने कहा, दो अलग-अलग मंच हैं, जिसमें हम अलग-अलग तरीके से अपनी बात भी रखते हैं। एक सरकारी कार्यक्रम का मंच होता है, जिसमें सभी जनप्रतिनिधि अलग-अलग शिष्टाचार का पालन करते हैं। फिर एक मंच होता है जिस राजनीतिक मंच पर तीर छोड़े जाते हैं। केंद्र और राज्य सरकार के साझा मंच की एक अलग गरिमा होती है। राजनीतिक मंच पर हम भी खूब बातें करते हैं, लेकिन वह बात सामने नहीं आ पाती।

पीएम मोदी ने टीएस सिंहदेव के बयान का दिया हवाला

दरअसल, छत्‍तीसगढ़ के बिलासपुर दौरे पर आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने डिप्‍टी सीएम टीएस सिंहदेव ने उस बात का जिक्र करते हुए कांग्रेस की नीयत और नीति पर सवाल उठाए थे। पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा, पिछले पांच वर्षों में छत्‍तीगसढ़ को केंद्र सरकार से हजारों करोड़ रुपये मिला है। यहां सड़क, रेल, बिजली सहित अनेक विकास कार्य के लिए हमने छत्‍तीगसढ़ के लिए पैसे की कोई कमी नहीं रखी। यह बात मैं कह रहा हूं ऐसा नहीं है यहां के उप मुख्‍यमंत्री जी ने सार्वजनकि सभा में कही थी। उप मुख्‍यमंत्री जी ने सच बोला तो कांग्रेस में ऊपर से नीचे तक तूफान खड़ा हो गया। उन्‍हें फांसी पर लटकाने का खेल खेला जाने लगा।

पीएम मोदी की प्रशंसा पर सिंहदेव ने मांगी माफी

 

बतादें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 सितंबर को छत्‍तीसगढ़ के रायगढ़ दौरे आए थे। इस दौरान पीएम मोदी ने करोड़ों रुपये की सौगात दी थी। इस कार्यक्रम में डिप्‍टी सीएम टीएस सिंहदेव भी मौजूद थे। सार्वजनिक मंच पर सिंहदेव ने पीएम मोदी की प्रशंसा की। उपमुख्‍यमंत्री सिंहदेव को पीएम मोदी की प्रशंसा करना भारी पड़ गया। कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में यह मुद्दा उठा और सिंहदेव को इस पर माफी मांगनी पड़ी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button