Indore Road Accident: इंदौर में खड़े ट्रक से टकराई तेज रफ्तार कार, छात्र और छात्रा की मौत

HIGHLIGHTS

  1. एक ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान कार ट्रक में घुस गई।
  2. घायल छात्रों ने बताया कि ढाबे से खाना खाकर लौट रह थे।
  3. पिता से कालेज की ट्रिप जाने का बोलकर होटल में रुकी थी छात्रा।

Indore Road Accident:  कनाड़िया बायपास पर शनिवार देर रात भीषण हादसा हुआ। इस हादसे में एक छात्रा और एक छात्र की मौत हो गई। कार सवार तीन छात्र गंभीर रूप से घायल हुए है। छात्रों की कार ओवरटेक करने के दौरान खड़े ट्रक में घुस गई थी। कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई है। शवों को निकालने के लिए पुलिस और राहगिरों को मशक्कत करना पड़ी।

ढाबे पर खाना खाने गए थे

पुलिस के मुताबिक घटना रात करीब ढाई बजे बिचौली मर्दाना के पास की है। हादसे में 19 वर्षीय समृद्धि यश भंडारी निवासी झालरा पाटन (राजस्थान) और उत्सव पुत्र कृष्णकुमार सोनी निवासी झालावाड़(राजस्थान) की मौत हुई है। जबकि जयंत,रुचि और कुश सोनी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पुलिस को छात्रों ने बताया कि सभी रात को बायपास स्थित जसपाल ढाबा पर खाना खाने गए थे।

लौटते वक्त एक ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान कार ट्रक में घुस गई। कार की रफ्तार तेज होने के कारण कार का अगला हिस्सा ट्रक में घुस गया। हादसा देख कर राहगिर रुके और पुलिस को खबर की। रात्री गश्त करने वाले पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और बड़ी मशक्कत के बाद मृतकों और घायलों को निकाला।

अहमदाबाद से दोस्तों के पास आई थी छात्रा

इंदौर पुलिस ने देर रात सभी घायलों को अलग-अलग अस्पताल भिजवाया। मृतकों के शवों को एमवाय अस्पताल भिजवाया। पुलिसवालों ने छात्र-छात्रा से मिलें फोन से परिवार को काल लगाए और पूरी घटना बताई। बतातें है समृद्धि अहमदाबाद के बीआरडीएस कालेज से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही थी। उसने पिता से कालेज ट्रिप जाने का बोला और वह एक होटल में रुकी। वह दोस्तों के साथ पार्टी करने गई थी। उसके पिता का कपड़ों का कारोबार है। उत्सव महालक्ष्मीनगर में रह कर पढ़ाई कर रहा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button