Delhi Jewellery Shop Loot: दिल्ली के ज्वेलरी शाप में 25 करोड़ की चोरी, दीवार में छेद कर स्ट्रांग रूम में घुसे

Delhi Jewellery Shop Loot: चोर दुकान की छत से अंदर थे और फिर स्ट्रांग रूम की दीवार में छेद करके यहां रखे सोने के गहने और नकद भी ले गए।

HIGHLIGHTS

  1. पूरी दुकान में धूल फैली थी और स्ट्रांग रूम की दीवार में छेद भी दिखा।
  2. चोर दुकान में लगे सीसीटीवी भी साथ ले गए।
  3. ज्वेलरी शाप में चोरी पूरी सोची-समझी साजिश के तहत की गई

Delhi Jewellery Shop Loot: नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के जंगपुरा क्षेत्र की एक ज्वेलरी शाप में करीब 25 करोड़ रुपये के गहने और नकदी की चोरी की वारदात सामने आई है। चोर दुकान की छत से अंदर थे और फिर स्ट्रांग रूम की दीवार में छेद करके यहां रखे सोने के गहने और नकद भी ले गए। पुलिस इस मामले की जांच कर आरोपितों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

रविवार और सोमवार को नहीं खुली थी दुकान

ज्वेलरी शाप के मालिक संजीव जैन के अनुसार रविवार के दिन दुकान बंद थी। सोमवार को छुट्टी होने की वजह से यह नहीं खुली और जब मंगलवार को सुबह दुकान खोली गई तो सामान बिखरा पड़ा मिला। पूरी दुकान में धूल फैली थी और स्ट्रांग रूम की दीवार में छेद भी दिखा।

इस तरह दुकान में घुसे चोर

संजीव जैन का कहना है कि जब दुकान में सामान बिखरा हुआ दिखा तो हमें यह साफ हो गया था कि दुकान में चोर घुसे थे। चोर अंदर से सारा सामान उठाकर ले गए थे। चोर छत से दुकान के अंदर घुस गए थे। ये गहने 20 से 25 करोड़ रुपये के बताए जा रहे हैं।

इतना ही नहीं चोर सीसीटीवी भी साथ ले गए। दुकान मालिक ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद वो मौके पर पहुंचे। दिल्ली पुलिस के अनुसार यह चोरी की बड़ी वारदात है। इसमें सभी पहलुओं से जांच की जा रही है।

इस समय हुई होगी चोरी

 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार ज्वेलरी शाप जंगपुरा इलाके के भोगल में है। सोमवार को दुकान बंद रहती है, ऐसे में माना जा रहा है कि चोरी रविवार रात और सोमवार के बीच में हुई है।

 

दुकान में चोरी के पीछे सोची-समझी साजिश

 

पुलिस के अनुसार ज्वेलरी शाप में चोरी पूरी सोची-समझी साजिश के तहत की गई है। इसमें सीसीटीवी कैमरों को बंद कर दिया गया। फिर गहने रखने वाले स्ट्रांग रूम की दीवार में छेद किया गया। पुलिस इस बात की आशंका भी जता रही है कि चोर दुकान में छत से घुसे इसके बाद ऊपरी मंजिल से नीचे उतर गए, यहीं पर स्ट्रांग रूम है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button