PM Narendra Modi Birthday: इसलिए नरेंद्र मोदी को ट्रेंड सेटर कहा जाता है, देखें प्रधानमंत्री की स्टाइलिश तस्वीरें"/>

PM Narendra Modi Birthday: इसलिए नरेंद्र मोदी को ट्रेंड सेटर कहा जाता है, देखें प्रधानमंत्री की स्टाइलिश तस्वीरें

PM Narendra Modi Birthday: प्रधानमंत्री मोदी को उनके स्टाइल आइकन के लिए भी जाना जाता है। वह हमेशा अपने अलग-अलग स्टाइल स्टेटमेंट के लिए चर्चा में रहते हैं।

PM Narendra Modi Birthday: नरेंद्र मोदी किसी परिचय के मोहताज नहीं है। भारत के प्रधानमंत्री बनने से लेकर अब तक उनका नाम दुनिया के कोने-कोने तक पहुंच चुका है। नरेंद्र मोदी के काम का दायरा, उनका राजनीतिक करियर ही वो वजह है। जिससे ये नाम मशहूर हुआ। प्रधानमंत्री मोदी को उनके स्टाइल आइकन के लिए भी जाना जाता है। वह हमेशा अपने अलग-अलग स्टाइल स्टेटमेंट के लिए चर्चा में रहते हैं। आज नरेंद्र मोदी का 73वां जन्मदिन है। उस मौके पर उनके स्टाइलिश अंदाज का ये खास रिव्यू।

नेहरू जैकेट

 

हमने अक्सर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कुर्ता पायजामा और नेहरू जैकेट में देखा है। अब लोग नेहरू जैकेट को मोदी जैकेट कहने लगे हैं। ये जैकेट पीएम मोदी पर काफी सूट करती है। नेहरू जैकेट नरेंद्र मोदी का फेवरेट स्टाइल स्टेटमेंट है।

पारंपरिक पोशाक

 

भारत सांस्कृतिक रूप से विविधता वाला देश है। सभी भारतीय को इस संस्कृति पर गर्व है। यही गौरव नरेंद्र मोदी की पोशाक में नजर आता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब भी अलग-अलग राज्यों का दौरा करते हैं तो संस्कृतियों के पहनावे और पहचान का प्रदर्शन करना नहीं भूलते।

वेस्टर्न आउटफिट

 

सिर्फ भारतीय ड्रेस ही नहीं बल्कि वेस्टर्न आउटफिट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। विदेश दौरे के दौरान कई बार पीएम मोदी की सफारी सूट और फॉर्मल लुक में फोटोज वायरल हुई हैं।

 

मंदिरों में पूजा-पाठ

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के देशभर के विभिन्न आध्यात्मिक स्थलों के दौरे की खबरें सामने आ चुकी हैं। इस यात्रा के दौरान पीएम मोदी द्वारा पहनी गई पोशाक भी उनकी ही सुर्खियों में रही है। केदारनाथ यात्रा के दौरान उन्होंने उत्तराखंड की स्थानीय पोशाक पहनना पसंद किया था।

 

शॉल

 

शॉल भी प्रधानमंत्री मोदी के लिए खास स्टाइल आइकन हैं। नरेंद्र मोदी हमेशा शॉट ओढ़े नजर नहीं आते हैं, लेकिन जब वह ओढ़ते हैं तो फोटोज से पता चलता है कि उनका स्टाइल उनके बाकी फैशन से ज्यादा आकर्षक है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button