Bhopal News:, सबूत के अभाव में मिर्ची बाबा दुष्कर्म के आरोपों से बरी, भोपाल कोर्ट का फैसला"/>

Bhopal News:, सबूत के अभाव में मिर्ची बाबा दुष्कर्म के आरोपों से बरी, भोपाल कोर्ट का फैसला

मिर्ची बाबा के वकील ने बताया कि निसंतान महिला ने नशीली भभूति खिलाकर दुष्कर्म का आरोप लगाया था।

 भोपाल जिला न्यायालय के दसवें अपर सत्र न्यायाधीश स्मृता सिंह ठाकुर ने बुधवार को दुष्कर्म के मामले में बड़ा फैसला सुनाते हुए वैराग्यानंद गिरी उर्फ मिर्ची बाबा को बरी कर दिया। मिर्ची बाबा के वकील ने बताया कि निसंतान महिला ने नशीली भभूति खिलाकर दुष्कर्म का आरोप लगाया था। इन आरोपों को अभियोजन पक्ष न्यायालय में साबित नहीं कर पाया। इसके बाद न्यायालय ने मिर्ची बाबा को बरी कर दिया।

आदेश के बाद न्यायालय ने बाबा को रिहा कर दिया। बता दें भोपाल के महिला थाने में आठ अगस्त 2022 को केस दर्ज हुआ था। नौ अगस्त 2022 को भोपाल पुलिस ने मिर्ची बाबा को ग्वालियर से गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तारी के बाद से मिर्ची बाबा केंद्रीय जेल, भोपाल में बंद था।

यह है पूरा मामला

पीड़िता ने दिनांक आठ अगस्त 2022 को महिला थाना भोपाल में आवेदन पेश किया कि वह चावल कंपनी के पास कटी पाटी जिला रायसेन में रहती है। वह गृहणी है। उसकी शादी को चार वर्ष हो चुके हैं, लेकिन उसकी कोई संतान नहीं है। इसके बाद पीड़िता बाबा के संपर्क में आई और 17 जुलाई को 12:30 बजे वह आटो से बाबा के निवास मिनाल रेसीडेंसी पहुंची। वहां उसे गोपाल, बाबा और एक बाई मिले। बाबा ने उसे सोफे पर बैठाया उसके बाद बाबा ने उसे साबूदाने की गोली और भभूति दी और कहा ऊपर कमरा है, वहां जाकर आराम से बैठो और खा लो। फिर वह ऊपर कमरे में चली गई। भभूति और साबूदाने जैसी गोलियां खा लीं।

थोड़ी देर बाद बाबा कमरे में आ गया और उससे थोड़ी देर तक बात करता रहा इतने में उसे चक्कर आने लग वह उठकर जाने लगी तो बाबा ने उसे पकड़ कर बिस्तर पर बैठा दिया और कमरे का दरवाजा बंद कर दिया। उसके पास आकर उसे अपनी बाहों में भर लिया और उसके साथ गलत हरकत करने लगा। उसने बाबा को धक्का दिया। उसे इतने चक्कर आ रहे थे कि वह चिल्ला नहीं पा रही थी और विरोध भी नहीं कर पा रही थी।

मिर्ची बाबा ने उसके साथ दुष्कर्म किया। वह बेहोश हो गई थी। जब उसे होश आया तो बाबा ने उसे धमकी दी कि उसने बाबा के खिलाफ कुछ किया तो उसे व उसके पति को मरवा देगा तो वह डर गई और अपने घर आ गई। उसने बाबा की धमकी के डर से अपने पति को कुछ नहीं बताया उसने कुछ दिन बाद अपने गुरु भाई अंकित सिंगल को सारी घटना बताई तो उसके पति ने सुन लिया और उसके पति ने उसे घर से निकाल दिया। इसके बाद युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button