Tiger 3: ‘टाइगर 3’ का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी, सलमान ने अनाउंस की फिल्म की रिलीज डेट"/>

Tiger 3: ‘टाइगर 3’ का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी, सलमान ने अनाउंस की फिल्म की रिलीज डेट

HIGHLIGHTS

  1. सामने आया टाइगर 3 का फर्स्ट लुक।
  2. दिवाली पर रिलीज होगी सलमान की ये फिल्म।
  3. कैमियो रोल में नजर आएंगे शाहरुख खान।

Tiger 3: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान पिछले काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म के पहले दो पार्ट को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। वहीं, अब इस फ्रैंचाइजी का तीसरा पार्ट यानी ‘टाइगर 3’ जल्द ही रिलीज होने वाला है। बता दें कि इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट कैटरीना कैफ दिखाई देने वाली हैं। ‘टाइगर’ फिल्म के पहले दो पार्ट जबरदस्त होने के कारण फैंस अब इस फिल्म के तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में ‘टाइगर 3’ का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया गया है।

रिलीज हुआ टाइगर 3 का फर्स्ट लुक

‘टाइगर 3’ के पोस्टर को शेयर करते हुए सलमान ने फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है। टाइगर 3 के फर्स्ट लुक पोस्टर को सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, :”मैं आ रहा हूं, इस दिवाली 2023 पर टाइगर 3 रिलीज होगी। यशराज 50 और टाइगर 3 का जश्न अपने नजदीकी सिनेमाघरों में मनाएं।” सलमान ने इस बात की भी जानकारी दी है कि टाइगर 3 यशराज की स्पाई थ्रिलर फिल्मों पठान और वाॅर की तरह ही पैन इंडिया फिल्म होगी। ‘टाइगर 3’ को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज किया जाएगा।

दिवाली 2023 पर रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि टाइगर 3 के साथ पूरे 6 साल के बाद सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है। फिल्म के टाइगर सलमान खान और जोया यानी कैटरीना कैफ को फिर से एक्शन भरे अंदाज में देखने के लिए फैंस काफी उत्सुक हैं। दरअसल, टाइगर फ्रेंचाइजी के इससे पहले दो पार्ट एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है आ चुके हैं। ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थीं। इससे पहले भी सलमान, शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान’ में कैमियो रोल में नजर आ चुके हैं। वहीं, अब शाहरुख खान की सलमान की ‘टाइगर 3’ में कैमियो रोल में दिखाई देने वाले हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button