Bigg Boss 17: Munawar Faruqui ने अपनी Ex वाइफ को भी दिया था धोखा, आयशा खान ने खोले राज"/>

Bigg Boss 17: Munawar Faruqui ने अपनी Ex वाइफ को भी दिया था धोखा, आयशा खान ने खोले राज

HIGHLIGHTS

  1. मुनव्वर फारुकी ने पर्सनल रीजन देते हुए आयशा खान को नॉमिनेट कर दिया है।
  2. आयशा ने मुनव्वर की जिंदगी का एक बड़ा राज खोल दिया है।
  3. मुनव्वर ने अपनी एक्स वाइफ को भी चीट किया था।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारुकी की पर्सनल लाइफ ने खूब सुर्खियां बटोरी है। आए दिन उन्हें लेकर कोई न कोई नई बातें सामने आती हैं। वहीं, अब एक बार फिर आयशा खान ने उन्हें एक्सपोज कर दिया है। पिछली बार नाजिला सिताशी को धोखा देने की और ब्रेकअप की बात नेशनल टेलीविजन पर कही गई थी। अब मुनव्वर की एक्स वाइफ को लेकर खुलासा किया गया है। इसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। इतना ही नहीं, इस बार का नॉमिनेशन काफी धमाकेदार हुआ है। मुनव्वर फारुकी ने पर्सनल रीजन देते हुए आयशा खान को नॉमिनेट कर दिया है।

मुनव्वर ने किया आयशा को नॉमिनेट

नॉमिनेशन की बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि आयशा ने मुनव्वर की जिंदगी का एक बड़ा राज खोल दिया है। इससे पहले मुनव्वर, बिग बाॅस के घर में अपनी एक्स वाइफ और बेटे को लेकर बातें कर चुके हैं। इस दौरान वे काफी इमोशनल भी नजर आए। वहीं, अब आयशा ने खुलासा किया है कि मुनव्वर ने अपनी एक्स वाइफ को भी चीट किया था। नॉमिनेशन के बाद आयशा और मुनव्वर के बीच जमकर बहस होती है और अपना आपा खो बैठती हैं। आयशा ने घरवालों को बताया था कि मुनव्वर ने अपनी एक्स वाइफ को भी धोखा दिया था, वो भी नाजिला सिताशी के साथ मिलकर।

एक्स वाइफ को चीट कर चुके हैं मुनव्वर

आयशा ने कहा कि चीट वाली बात नाजिला ने उन्हें खुद बताई है, जब वे उनके घर आई थीं। इस बात को सुनकर अंकिता लोखंडे ने यह सवाल किया कि अगर ऐसा है, तो उसकी एक्स वाइफ ने कभी कुछ बोला क्यों नहीं। इस पर आयशा कहती हैं कि इस आदमी ने उसको गांव ले जाकर ऐसी जगह फेंका है, जहां से वो कुछ नहीं कर सकती और अब तो उसकी दूसरी शादी भी हो गई है। आयशा ने बताया कि जब मुनव्वर अपनी एक्स वाइफ को चीट कर रहे थे। उस दौरान उनकी वाइफ का रो-रो कर बुरा हाल हो गया था।

वीडियो कॉल पर भी वह रो रही थी और मुनव्वर से पूछती थीं कि आखिर वो नाजिला से क्यों बात कर रहे हैं, उसके साथ क्यों हैं। इस पर जवाब देने की जगह वे उनसे सवाल करते हैं कि आखिर वो नाजिला को क्यों फोन करती हैं। आयशा ने ये भी बताया कि उन्होंने मुनव्वर और उनकी पत्नी के वीडियो कॉल की रिकॉर्डिंग देखी, जो उन्हें नाजिला ने ही दिखाई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button