Fighter X Review: सिनेमाघरों में रिलीज हुई ऋतिक-दीपिका की ‘फाइटर’, जानिए कितने इंप्रेस हुए दर्शक"/>

Fighter X Review: सिनेमाघरों में रिलीज हुई ऋतिक-दीपिका की ‘फाइटर’, जानिए कितने इंप्रेस हुए दर्शक

HIGHLIGHTS

  1. मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘फाइटर’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।
  2. पठान फिल्म निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने ही फाइटर फिल्म का निर्देशन किया है।
  3. फिल्म के फर्स्ट डे फर्स्ट शो के बाद दर्शकों ने अपना रिव्यू शेयर किया है।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Fighter X Review: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ आज यानी गुरुवार को रिलीज हो गई है। सिनेमाघरों में फिल्म ने अपनी ग्रैंड एंट्री कर ली है। रिलीज के साथ ही फाइटर के फर्स्ट डे फर्स्ट शो के बाद दर्शकों के रिएक्शन भी सामने आ गए हैं। गणतंत्र दिवस के खास मौके पर इस फिल्म को रिलीज किया गया है। काफी समय बाद ऋतिक इस फिल्म से बड़े पर्दे पर वापस लौटे हैं। आइए, जानें फाइटर फिल्म को पब्लिक के कैसे रिव्यू मिले हैं।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “ध्यान खींचने वाला और बांधे रखने वाला स्क्रीनप्ले, सभी एक्टर्स की एक्टिंग बेहद शानदार है। दीपिका पादुकोण सारी लाइमलाइट चुरा ले जाती हैं। ऋतिक रोशन की यूएसपी है, प्लॉट दिलचस्प है सिद्धार्थ आनंद डायरेक्शन तालियों के काबिल है। फाइटर एक विनर है।”

वहीं, एक और ने कमेंट करते हुए लिखा, “फाइटर के एरियल शाॅट्स सिर्फ देखने में अच्छे नहीं लगते हैं। ये आपकी सांसे भी रोक देते हैं। ऋतिक रोशन की फिल्म अच्छी है।”

एक अन्य ने कमेंट करते हुए लिखा, “दीपिका और ऋतिक की केमिस्ट्री जबरदस्त है। एक्शन बाप लेवल का है। वीएफएक्स, सिनेमेटोग्राफी, बीजीएम, स्टोरीलाइन और सिद्धार्थ आनंद का डायरेक्शन टाॅप नाॅच है। शुरुआत से लेकर आखिर तक, रोंगटे खड़े कर देने वाला है।”

एक और ने कमेंट करते हुए लिखा, “अभी इंटरवेल हुआ है और ज्यादा बढ़ा चढ़ा कर नहीं बताना चाहता, लेकिन यकीन करिए, ये किसी ट्रीट से कम नहीं है। विजुअल्स, एक्टिंग और इमोशन सब कुछ अपनी जगह है। ऋतिक रोशन की एंट्री ने थिएटर को स्टेडियम में बदल दिया।”

एक यूजर ने लिखा, “ऋतिक ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वो बेस्ट क्यों है। वो सबसे टैलेंटेड एक्टर हैं और एक बार फिर फाइटर के साथ ग्रैंड विनर बनते हैं।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button