The Family Man 3: ‘द फैमिली मैन सीजन 3’ की कहानी में आया बड़ा ट्विस्ट, इस एक्टर का कटा पत्ता"/>

The Family Man 3: ‘द फैमिली मैन सीजन 3’ की कहानी में आया बड़ा ट्विस्ट, इस एक्टर का कटा पत्ता

पिछले काफी समय से इसे लेकर चर्चा हो रही है। वहीं, अब खबरें आ रही हैं कि यह सीजन ट्विस्ट से भरा होगा।

काफी प्यार मिला है। इस सीरीज के अब तक दो सीजन आ चुके हैं और ये दोनों ही सीजन सुपरहिट साबित हुए। मनोज बाजपेयी की सबसे हिट सीरीज में से एक मानी जाती है द फैमिली मैन। वहीं, अब इस सीरीज के तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। पिछले काफी समय से इसे लेकर चर्चा हो रही है। वहीं, अब खबरें आ रही हैं कि यह सीजन ट्विस्ट से भरा होगा। हाल ही में इस बात का खुलासा किया गया है।

खत्म हुई सूची और अरविंद की कहानी

दरअसल, ‘द फैमिली मैन सीजन 3’ में एक्टर शरद केलकर नजर नहीं आएंगे। इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया है। इस तरह से एक कहानी के खत्म होने का अंदाजा लगाया जा रहा है। शरद का किरदार खत्म होने से सूची और अरविंद की कहानी सिर्फ सीजन 2 तक ही सीमित रहेगी। इस सीरीज का निर्माण निर्देशक राज एंड डीके ने किया है, जिसमें शरद केलकर ने अरविंद की भूमिका निभाई है। अरविंद, श्रीकांत तिवारी की वाइफ सुचित्रा का बेस्ट फ्रेंड होता है। दोनों की बढ़ती दोस्ती को देखकर श्रीकांत काफी चिंता में रहता है, जिसके कारण उनकी मैरिड लाइफ खराब हो जाती है।

शरद केलकर ने खुद किया खुलासा

हाल ही में इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू के दौरान शरद केलकर ने इस बारे में बताया है कि वे द फैमिली मैन 3 का हिस्सा नहीं होंगे। उन्होंने बताया कि तीसरे सीजन को लेकर मेरे पास कोई सूचना नहीं आई है। इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं बोल सकता। मुझे लगता है कि अब वे एक नया कलेश करवाने वाला बंदा तलाश करेंगे। इस तरह उन्होंने साफ बताया है कि द फैमिली मैन के तीसरे सीजन में उन्हें नहीं लिया गया है। अब देखना यह होगा कि मेकर्स इस पार्ट को किस तरह आगे बढ़ाते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button