Sunny Deol Birthday: पत्नी को लाइमलाइट से क्यों दूर रखते हैं सनी देओल? एक्टर ने दिया ऐसा जवाब"/>

Sunny Deol Birthday: पत्नी को लाइमलाइट से क्यों दूर रखते हैं सनी देओल? एक्टर ने दिया ऐसा जवाब

HIGHLIGHTS

  1. सनी अपना 66 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं।
  2. सनी ने एक इंटरव्यू में अपनी पत्नी पूजा देओल को लेकर बात की थी।
  3. पूजा सोशल मीडिया और इंडस्ट्री से काफी दूर रहती हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Sunny Deol Birthday: सनी देओल के लिए साल 2023 काफी लकी रहा है। इस साल उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी हैं। पहले अपने बड़े बेटे की शादी और फिर अपनी फिल्म गदर 2 को लेकर वे चर्चा में रहे। गदर 2 के शानदार कलेक्शन ने हर किसी को हैरान कर दिया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। आज सनी देओल अपना जन्मदिन मना रहे हैं। वे अपना 66 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। सनी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी कम ही बात करते हैं, लेकिन एक इंटरव्यू में जब उनसे उनकी पत्नी के बारे सवाल किया, तो उन्होंने काफी दिलचस्प जवाब दिया।

लाइमलाइट से दूर रहने पर कही ये बात

सनी देओल ने एक इंटरव्यू में अपनी पत्नी पूजा देओल को लेकर बात की थी। दरअसल, पूजा सोशल मीडिया और इंडस्ट्री से काफी दूर रहती हैं। बाकी सेलिब्रिटीज की वाइफ की तरह वे ज्यादा मीडिया के सामने नहीं आती हैं। साल 2013 में डेक्कन क्रोनिकल संग बातचीत में सनी देओल से जब पूछा गया कि क्या उन्होंने अपनी पत्नी को लाइमलाइट से दूर रहने का फरमान सुनाया है। इस पर सनी ने जवाब देते हुए कहा, “ये सच नहीं है। न तो मेरी मां और न ही मेरी पत्नी को मैंने लाइमलाइट से दूर रहने के लिए मजबूर किया है। मेरी पत्नी का अपना खुद का व्यक्तित्व है। उसे हमेशा अपने फैसले लेने की आजादी है। पब्लिक में सामने न आना उनका अपना फैसला है।”

धर्मेंद्र हैं देओल परिवार के मुखिया

“जैसा कि मैंने कहा, न तो मेरे पिता और न ही मैंने कभी मेरे परिवार की महिलाओं को हमारे नियम मानने के लिए मजबूर किया है।” एक्टर ने आगे कहा कि उनका नेचर फिल्मों में दिखाए जाने वाले उनके गुस्सैल किरदारों से काफी अलग है। सनी ने खुद को शांत इंसान बताया और बोले, “इतने सालों में मुझे एहसास हुआ है कि आप हर चीज को नियंत्रित नहीं कर सकते। मेरे पिता परिवार के मुखिया हैं, लेकिन उनका सबसे बड़ा बेटा होने के नाते मुझे परिवार का ख्याल रखना पड़ा है। मैं अपने भाई बॉबी, अभय का बड़ा भाई और अपने बेटों करण और राजवीर का जिम्मेदार पिता हूं। हां कुछ चीजें मुझे परेशान करती हैं। हर किसी की तरह, मैं कभी-कभी अपना आपा खो देता हूं, लेकिन मुझे लगता है कि मैंने शांत होने की कला सीख ली है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button