Sona Dey MMS Video: फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं सोना डे, जिसका फेक MMS वीडियो हुआ था लीक

सोना डे एक बार फिर विवादों में घिरती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में सोना डे आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई दे रही हैं। वीडियो वायरल होने के बाद फॉलोअर्स काफी नाराज नजर आ रहे हैं। उनकी काफी अच्छी फैन फाॅलोइंग है, जिसके कारण उनका नाम इतनी जल्दी चर्चा में आ गया है।

HighLights

  1. सोना डे एक फेमस यूट्यूबर और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं।
  2. सोशल मीडिया पर उनका एमएमएस तेजी से वायरल हुआ था।
  3. सोना ने सामने आकर सफाई दी और वीडियो को फेक बताया।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Who Is Sona Dey: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक नाम काफी सुर्खियां बटोर रहा है और वह नाम है सोना डे। सोना डे अचानक से वायरल होने लगी हैं। वह एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर और यूट्यूबर हैं। उनके वायरल होने के पीछे का राज है, एक एमएमएस वीडियो।

वह उस समय चर्चा में आईं, जब उनका एक कथित एमएमएस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। बताया जा रहा था कि इस वीडियो में सोना डे आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई दे रही थी। बाद में सोना ने सामने आकर इस वीडियो को खारिज किया और फेक बताया है। आइए जानते हैं कि सोना डे कौन है।

इनफ्लुएंसर और यूट्यूबर सोना डे

सोने डे एक काफी फेमस सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर और यूट्यूबर हैं। उनके इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वहीं, यूट्यूब चैनल पर 2.5 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं। सोना अपने यूट्यूब चैनल पर डांस वीडियो और व्लॉग्स शेयर करती हैं, लेकिन इन दिनों उन्हें किसी और वजह से इंटरनेट पर सर्च किया जा रहा है। बताया जा रहा था कि उनका कथित एमएमएस वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

सोना ने वायरल वीडियो पर दी सफाई

इस वीडियो को लेकर सोना डे ने अपने यूट्यूब पर वीडियो शेयर कर सफाई भी दी है।

हैरान हो गए थे यूजर्स

जैसे ही सोशल मीडिया पर वीडियो लीक हुआ, यूजर्स काफी ज्यादा सवाल करने लगे। कई लोगों ने कमेंट करते हुए सोना से सवाल पूछे कि क्या वाकई में वह हैं या फिर किसी ने उन्हें बदनाम करने की कोशिश की है।

कुछ यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘यह कोई डीप फेक वीडियो हो सकता है।’ एक और ने लिखा, ‘सोना डे का यह वीडियो वायरल होना इस बात की तरफ इशारा करता है कि सोशल मीडिया पर आसानी से कुछ भी वायरल हो सकता और किसी को भी बदनाम किया जा सकता है।’ एक अन्य ने लिखा, ‘सोना डे के साथ यह गलत हुआ है।’

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button