भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का ‘सुसाइड नोट’ वायरल, मचा हड़कंप

भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का एक सोशल मीडिया पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो गया। इस पोस्ट में शिल्पी राज ने कुछ ऐसी बातें लिखी थीं जिसने न सिर्फ फैंस बल्कि बाकी लोगों को भी टेंशन में डाल दिया। दरअसल शिल्पी की इस पोस्ट को पढ़कर लोगों को लगा कि वह सुसाइड करने वाली हैं। उनकी इस पोस्ट से इंटरनेट पर खलबली मच गई, लेकिन फिर एक्ट्रेस ने खुद ही ऐसी अटकलों पर विराम लगा दिया।

शिल्पी ने अपनी पोस्ट में क्या लिखा?
शिल्पी राज ने अपनी पोस्ट को लेकर दी गई सफाई में क्या कहा, यह जानने से पहले चलिए आपको यह बताते हैं कि एक्ट्रेस की पोस्ट में ऐसा क्या लिखा था जिससे फैंस में हड़कंप मच गया? शिल्पी राज ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा- कोई भी काम मैं अच्छे से नहीं कर पाई। ना पढ़ाई… ना संगीत। मैं क्या थी और क्या बन गई।

‘अब मन नहीं करता दुनिया में रहने का’
शिल्पी ने अपनी पोस्ट में लिखा- सच कहूं तो आज मैं एक कठपुतली बन गई हूं, कुछ समझ में नहीं आता कि क्या करूं। मां एक तुम ही हो जो मुझे रोकी हुई हो। लेकिन अब मन नहीं करता है इस दुनिया में रहने का। माफ करना आप। शिल्पी ने अपनी पोस्ट के आखिरी में एक रोने वाला और हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी बना दिया था।

शिल्पी ने अपनी सफाई में कही ये बात
बाद में न्यूज-18 के साथ बातचीत में शिल्पी ने बताया कि उन्होंने यह पोस्ट काम के दबाव में आकर लिख दिया था और उनका सुसाइड का इरादा नहीं था। भोजपुरी सिंगर ने बताया- मैं बिलकुल ठीक हूं, काम का थोड़ा सा दबाव था जिसकी वजह से यह पोस्ट लिख दिया था। अब सब ठीक है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button