Gadar 2 Vs OMG 2: अपनी ही फिल्म में ‘गदर 2’ को प्रमोट करते नजर आए अक्षय कुमार, फैंस ने कहा ‘ओह माय गाॅड’"/>

Gadar 2 Vs OMG 2: अपनी ही फिल्म में ‘गदर 2’ को प्रमोट करते नजर आए अक्षय कुमार, फैंस ने कहा ‘ओह माय गाॅड’

HighLights

  • बॉक्स ऑफिस पर ‘गदर 2’, ‘ओएमजी 2’ से काफी आगे चल रही है।
  • अक्षय कुमार ने प्रमोट की गदर 2
  • अक्षय ने एक सीन में गाया गदर 2 का गाना

Gadar 2 Vs OMG 2: सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। इस फिल्म ने रिलीज के तीन दिनों में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दो बड़ी फिल्में ‘गदर 2’ और अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ एक साथ रिलीज हुई हैं। दोनों की फिल्मों की बॉक्स ऑफिस टक्कर देखने को मिल रही है। दोनों ही फिल्मों को दर्शकों का प्यार मिल रहा है। समीक्षकों से भी फिल्म को सराहना मिली है। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर ‘गदर 2’, ‘ओएमजी 2’ से काफी आगे चल रही है। ‘गदर 2’ के साथ टकराव होने के बाद भी अक्षय कुमार, सनी देओल की फिल्म प्रमोट करते दिखाई दिए।

अक्षय कुमार ने प्रमोट की गदर 2

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने कुछ ऐसा किया, जिसे देखने के बाद दर्शक उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं। वहीं, 22 साल के बाद तारा और सकीना एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ दिखाई दिए हैं। ‘गदर 2’ को दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है। सलमान खान से लेकर रितेश देशमुख, कंगना रनोट जैसे बड़े सितारों ने भी इस फिल्म की तारीफ की है। इतना ही नहीं, अक्षय कुमार भी अपनी फिल्म ओएमजी 2 में ‘गदर 2’ को प्रमोट करते दिखाई दिए। ‘ओह माय गाॅड 2’ में एक सीन है, जहां शिव के दूत बनकर अपने भक्त की मदद करने आए अक्षय कुमार उनके घर के नीचे पेड़ की छांव में बैठकर सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ का गाना ‘ओ घर आजा परदेसी’ गुनगुना रहे हैं।

गदर 2 का गाना गुनगुनाते नजर आए अक्षय

अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म ‘ओएमजी 2’ में सनी देओल की फिल्म के गाने को लगभग पूरा गुनगुनाया है। इसे देख फैंस काफी खुश हो रहे है। इस दिन में थिएटर तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। ‘ओएमजी 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 43 करोड़ के करीब का बिजनेस किया है। कमाई के मामले में अक्षय की फिल्म भले ही पीछे रह गई हो, लेकिन फिर भी इसे लोगों की काफी सराहना मिल रही है। पंकज त्रिपाठी और अक्षय कुमार की जोड़ी लोगों को बेहद रास आ रही है। साथ ही यामी गौतम भी अहम किरदार में नजर आ रही हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button