Payal Ghosh Proposal: मोहम्मद शमी की दूसरी पत्नी बनना चाहती हैं पायल घोष, ट्वीट कर रखी ये शर्त"/>

Payal Ghosh Proposal: मोहम्मद शमी की दूसरी पत्नी बनना चाहती हैं पायल घोष, ट्वीट कर रखी ये शर्त

HIGHLIGHTS

  1. एक्ट्रेस पायल घोष ने शमी से शादी की इच्छा जाहिर की है।
  2. वर्ल्ड कप में उनकी सफलता को देखते हुए पायल ने शमी के लिए शादी का प्रपोजल रखा है।
  3. शमी ने फिलहाल पायल के शादी के प्रपोजल पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Payal Ghosh Proposal: आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के तेज गेंदबाजों में से एक मोहम्मद शमी इस समय काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। मोहम्मद ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए अब तक सिर्फ चार मैचों में 16 विकेट लिए हैं। वर्ल्ड कप में शमी के शानदार परफॉर्मेंस के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी चर्चा में है। एक्ट्रेस पायल घोष ने उनसे शादी की इच्छा जाहिर की है। इस वर्ल्ड कप में उनकी सफलता को देखते हुए पायल ने शमी के लिए शादी का प्रपोजल रखा है। अक्सर पायल अपने बयानों को लेकर लाइमलाइट में रही हैं। पायल ने पूरी दुनिया के सामने शमी को शादी के लिए प्रपोज किया है।

पायल ने खुलेआम किया प्रपोज

पायल घोष ने अपने ट्विटर पर लिखा, “शमी तुम अपनी अंग्रेजी सुधारो, मैं तुमसे शादी करने के लिए तैयार हूं।” पायल का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है। बता दें कि पायल, मोहम्मद शमी की दूसरी पत्नी बनना चाहती हैं। शमी ने फिलहाल पायल के शादी के प्रपोजल पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि शमी इस पर अपना क्या जवाब देते हैं। बता दें कि पायल घोष कोलकाता में जन्मी हैं। उन्होंने अपनी पढ़ाई शिक्षा सेंट पाॅल मिशन स्कूल से पूरी की और स्कॉटिश चर्च कॉलेज से पॉलिटिकल साइंस से ग्रेजुएशन किया है।

पहली पत्नी ने लगाए थे शमी पर आरोप

पायल कॉलेज के समय ही अपने घर से भागकर मुंबई आ गई थीं और उसके बाद से ही उनका एक्टिंग करियर शुरू हुआ। वे कैनेडियन मूवी में भी नजर आई हैं। पायल ने एक्टिंग का कोर्स किया था। उन्हें साउथ फिल्मों के भी ऑफर मिल चुके हैं। अक्टूबर 2020 में पायल ने राजनीति में कदम रखा। वहीं, मोहम्मद शमी की बात करें, तो उनकी पहली शादी हसीन जहां से हुई थी। दोनों की एक बेटी भी है, जिसका जन्म साल 2015 में हुआ था। हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर बेवफाई, मैच फिक्सिंग और घरेलू हिंसा के आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया था। जिसके बाद दोनों का तलाक हो गया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button